‘मेरे परिवार से माफी नहीं मांगी’, Konda Surekha पर 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा करेंगे Nagarjuna

मुंबई। तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन अक्कीनेनी के तेवरों से लगता है कि कोंडा सुरेखा के बयान का मामला जल्द ठंडा होने वाला नहीं है। अपने परिवार के खिलाफ मंत्री के विवादित बयान ने नागार्जुन को काफी आहत किया है और वो इसको लेकर पीछे हटने वाले नहीं हैं।

तेलुगु सुपरस्टार अब तेलंगाना मिनिस्टर पर 100 करोड़ की मानहानि के एक और मुकदमे की तैयारी कर रहे हैं। नागार्जुन मंत्री के खिलाफ पहले ही एक क्रिमिनल डिफेमेशन केस फाइल कर चुके हैं।

सामंथा और चैतन्य अक्कीनेनी के तलाक को लेकर कोंडा सुरेखा के सनसनीखेज बयान ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। इंडस्ट्री के सभी कलाकारों ने एक सुर में कोंडा सुरेखा के बयान की कड़ी निंदा की थी।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Konda Surekha, जिनके सामंथा-चैतन्य पर दिये बयान से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में उबाल, क्या है पूरा विवाद?

‘मेरे परिवार से माफी का एक शब्द नहीं’

तेलुगु सुपरस्टार ने टाइम्स नाऊ से बात करते हुए कहा- कल हमने क्रिमिनल डिफेमेशन केस दर्ज किया है। उनके खिलाफ हम 100 करोड़ की मानहानि का एक और केस करने जा रहे हैं। उनके अपमानजनक कमेंट्स को ऐसे ही नहीं छोड़ा जा सकता।

वो अब कह रही हैं कि अपने बयान को वापस ले रही हैं। ऐसा लगता है कि उन्होंने सामंथा से माफी मांगी है। मेरी फैमिली का क्या? मुझसे या मेरे परिवार से माफी का एक शब्द नहीं।

नागार्जुन ने साफ किया कि अगर मंत्री माफी मांग भी लेती हैं तो भी वो पीछे नहीं हटेंगे। अभिनेता ने कहा- बिल्कुल नहीं। अब यह निजी मामला नहीं रहा। अब यह बदनामी मेरी या मेरे परिवार की नहीं रही। तेलुगु इंडस्ट्री में हमें जिस तरह से हर छोटे-बड़े का समर्थन मिल रहा है, उसने मुझे एहसास करवाया कि हम अब सड़ांध को निकालकर ही दम लेंगे।

आप सियासी फायदे के लिए हमारा नाम नहीं ले सकते। हम मनोरंजन इंडस्ट्री से हैं, लेकिन सॉफ्ट टारगेट नहीं हो सकते। मुझे यकीन है कि संबंधित महिला के खिलाफ हमारा कानूनी कदम दूसरे राजनेताओं को आगाह करेगा, ताकि हमारा नाम घटिया बातों से ना जोड़ें।

क्या था सुरेखा का बयान?

कोंडा सुरेखा ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि केटीआर सामंथा और चैतन्य के तलाक का कारण हैं। उन्होंने एन कन्वेंशन सेंटर को गिराने से रोकने के बदले सामंथा को भेजने की मांग अक्कीनेनी फैमिली से की थी। सुरेखा ने दावा किया कि जब सामंथा ने मना कर दिया तो बात तलाक तक पहुंच गई थी।

केटीआर ने भी सुरेखा के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजकर अपना बयान वापस लेने के लिए कहा है।