Visfot Trailer: थिएटर्स में ‘खेल खेल में’ के बाद OTT पर ‘विस्फोट’ करेंगे फरदीन खान, इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी से अदाकारी की दुनिया में कमबैक करने वाले फरदीन खान एक बार फिर ओटीटी पर विस्फोट करने की तैयारी में हैं। संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म विस्फोट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें फरदीन के साथ रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

कब और कहां आएगी फिल्म?

विस्फोट जिओ सिनेमा पर 6 सितम्बर को रिलीज होगी। प्लेटफॉर्म ने ट्रेलर के साथ फिल्म की पहली झलक साझा की है। विस्फोट में फरदीन और रितेश के साथ सीमा बिस्वास, प्रिया बापट, क्रिस्टल डिसूजा प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

क्या है विस्फोट की कहानी?

कहानी मुख्य रूप से फरदीन और रितेश के पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बिल्कुल विपरीत दुनिया से आते हैं। रितेश पायलट हैं, जबकि फरदीन डोगरी चाल में रहने वाला युवक है, जो अपनी पिछली जिंदगी को छोड़ना चाहता है। कहानी में मोड़ तब आता है, जब दोनों के रास्ते एक हो जाते हैं। ट्रेलर के मुताबिक कहानी एक ही दिन की है। रितेश का बेटा किडनैप हो जाता है, जिसके तार फरदीन से जुड़ते हैं और फिर शुरू होता है एक विस्फोटक खेल।

फरदीन का गंभीर किरदार

हीरामंडी में नवाब और खेल खेल में फिल्म में कॉमेडी करने के बाद फरदीन इस बार गंभीर अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं, रितेश का किरदार भी उनके पहले के पात्रों से काफी अलग है। रितेश संजीदा रोल में दिख रहे हैं। ओटीटी पर वेब सारीज डेब्यू के बाद फरदीन का यह फिल्म डेब्यू है। भंसाली की हीरामंडी के जरिए उन्होंने 14 साल बाद एक्टिंग में वापसी की थी। अब बैक-टू-बैक उनका ये तीसरा प्रोजेक्ट है।

खेल खेल में की स्टार कास्ट के साथ फरदीन खान। फोटो- इंस्टाग्राम/फरदीन खान

संजय गुप्ता का ओटीटी डेब्यू

फिल्म के निर्देशक संजय गुप्ता का भी यह ओटीटी डेब्यू है। उनकी आखिरी फिल्म 2021 में आई मुंबई सागा है, जो थिएटर्स में रिलीज हुई थी। संजय एक्शन थ्रिलर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। किरदारों को स्टाइलिश अंदाज में पेश करना उनकी खूबी मानी जाती रही है। कांटे, शूटआउट एट लोखंडवाला, जज्बा, काबिल उनकी चर्चित फिल्में रही हैं।