The Perfect Couple: आ गया ईशान खट्टर की हॉलीवुड सीरीज का ट्रेलर, Netflix पर हो रही रिलीज

मुंबई। ईशान खट्टर की बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड सीरीज द परफेक्ट कपल का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया। यह मर्डर मिस्ट्री सीरीज है, जिसमें हॉलीवुड स्टार निकोल किडमैन, लीव श्राइबर (Liev Schreiber), डकोटा फैनिंग (Dakota Fanning) और ईव ह्यूसन अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह सीरीज 2018 में इसी नाम से आये नॉवल पर आधारित है।

क्या है द परफेक्ट कपल की कहानी?

नेटफ्लिक्स की ओर से साझा की गई जानकारी के मुताबिक, एमिलिया सैक्स नानटुकैट की अमीर फैमिली में शादी करने वाली है। उसकी होने वाली सास मशहूर नॉवलिस्ट ग्रीर गैरीसन विनबुरी को वो पसंद नहीं है। मगर, फिर भी उसने शादी की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वो इसे सीजन की सबसे यादगार शादी बनाना चाहती है। मगर, खेल तब शुरू होता है, जब उनकी प्रॉपर्टी में आने वाले बीच पर एक लाश मिलती है।

पुलिस जांच शुरू होती है और फिर गहरे राज बाहर आते हैं और सभी संदिग्ध बनने लगते हैं। ट्रेलर में ईशान खट्टर की भूमिका का खुलासा नहीं हुआ है। वो तीन दृश्यों में नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें: Visfot Trailer: थिएटर्स में ‘खेल खेल में’ के बाद OTT पर ‘विस्फोट’ करेंगे फरदीन खान, इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

कब रिलीज होगी द परफेक्ट कपल सीरीज?

द परफेक्ट कपल को जेना लामिया ने क्रिएट किया है। सूसन बियर ने निर्देशित किया है। सीरीज में एक-एक घंटे के कुल छह एपिसोड्स होंगे। सीरीज 5 सितम्बर को प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

द परफेक्ट कपल के कुछ दृश्य। फोटो- नेटफ्लिक्स

अ सूटेबल ब्वॉय से द परफेक्ट कपल तक

ईशान ने मीरा नायर की वेब सीरीज अ सूटेबल ब्वॉय से बेव सीरीज डेब्यू किया था, जो 2020 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी। 2020 में ही उनकी फिल्म खाली पीली भी ओटीटी पर रिलीज हुई थी। शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान ने 2017 की इंटरनेशनल फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से अदाकारी की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म का निर्देशन जाने-माने निर्देशक माजिद मजीदी ने किया था। मालविका मोहनन ने इस फिल्म में ईशान की बहन का रोल निभाया था।