Stree 2 OTT Release: 600 करोड़ कमाने के बाद ओटीटी पर आई ‘स्त्री 2’, जानें- कहां देख सकते हैं फिल्म?

मुंबई। इस साल की सबसे कामयाब फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई करते हुए सबसे बड़ी हिंदी फिल्म का खिताब अपने नाम कर लिया है। सिनेमाघरों में फिल्म अभी भी दर्शक खींच रही है। अगर आपने अभी तक फिल्म नहीं देखी है और थिएटर में जाने का मन नहीं है तो खुश हो जाइए, क्योंकि स्त्री 2 ओटीटी पर आ गई है। हालांकि, अभी मुफ्त नहीं है।

कहां देखें फिल्म?

अमर कौशिक निर्देशित फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसके लगभग छह हफ्ते बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर आ गई है। हालांकि, फिल्म अभी रेंटल प्लान के तहत है और प्राइम मेंबर्स को भी फिल्म देखने के लिए 350 रुपये खर्च करने होंगे।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week: स्त्री 2, लव सितारा, ताजा खबर 2… इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

कैसे देखें फिल्म?

  • अगर लैपटॉप पर फिल्म देखना चाहते हैं तो प्राइम वीडियो की वेबसाइट पर जाकर सर्च में स्त्री 2 लिखें।
  • स्त्री 2 पर क्लिक करें। दो ऑप्शंस दिखाई देंगे। 349 रुपये और मोर परचेज ऑप्शंस। हालांकि, मोर परचेज ऑप्शंस में भी रेट इतना ही है।
  • 349 वाले विकल्प पर क्लिक करने के बाद अमेजन डॉट इन का पेज खुलेगा। वहां अपना ई-मेल और पासवर्ड डालकर लॉग इन करना होगा। अगर यहां एकाउंट नहीं है तो क्रिएट करना होगा।
  • इसके बाद पेमेंट पेज खुल जाएगा और भुगतान करके रेंट पर फिल्म देख सकते हैं।
  • रेंटल के तहत फिल्म आपके पास 30 दिनों तक रहेगी। एक बार फिल्म शुरू करने के बाद उसे 48 घंटों में खत्म करना होगा।

मोबाइल पर देखने के लिए प्राइम वीडियो का ऐप डाउनलोड करके इस प्रक्रिया को दोहराएं।

हॉरर थ्रिलर स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म 600 करोड़ से ज्यादा कमाई करके इस साल की सबसे सफल फिल्म बनने के साथ हिंदी सिनेमा की नम्बर वन फिल्म बन चुकी है। राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। अक्षय कुमार ने कैमियो किया है।