Shark Tank और मास्टर शेफ के बाद SonyLIV ला रहा Million Dollar Listing India, दिखेगी आलीशान घरों की कहानी

मुंबई। मशहूर अमेरिकी रिएलिटी टीवी शो शार्क टैंक और ब्रिटिश कुकिंग रिएलिटी शो मास्टर शेफ के भारतीय संस्करण के बाद सोनी-लिव अब मिलियन डॉलर लिस्टिंग का इंडियन अडेप्टेशन लेकर आ रहा है। यह एमी अवॉर्ड नॉमिनेटेड शो है, जिसमें आलीशान घरों की कहानी दिखाई जाती है। ऐसे घर, जो किसी सपने से कम नहीं होते।

रियलटर्स के नजरिए से दिखाई जाएगी कहानी

शो के टीजर के साथ सोनी-लिव ने इसकी घोषणा की। प्लेटफॉर्म की ओर से साझा की गई जानकारी के अनुसार, शो में देश के उन घरों की सैर करवाई जाएगी, जो हर तरह से सुविधा सम्पन्न हैं और जिनमें ऐशोआराम की हर चीज मौजूद है। शो में यह भी दिखाया जाएगा कि यह घर कैसे बने और कैसे इन्हें खरीदा गया।

यह भी पढ़ें: The Traitors: साजिशों और धोखाधड़ी में Bigg Boss का बाप है ये रिएलिटी शो! OTT प्लेटफॉर्म पर ला रहे Karan Johar

दिल्ली से होगी शो की शुरुआत

हर एपिसोड में प्रॉपर्टी डीलर्स को दिखाया जाएगा, क्लाइंट की मांगों को पूरा करने की कोशिश करते हैं। शो के पहले एपिसोड में दिल्ली के लग्ज्यूरियस घरों और यहां के लोगों के मिजाज को हाइलाइट किया जाएगा। एनबीसी यूनिवर्सल के शो को एंडमोल शाइन इंडिया ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week: इस हफ्ते होगी Kapil Sharma की वापसी, एक्शन से होश उड़ाएंगे Vin Diesel

लॉस एंजेलिस से शुरू हुआ था अमेरिकी शो

मिलियन डॉलर लिस्टिंग शो में अमेरिका के अलग-अलग शहरों के रिएलिटी सेक्टर और घरों को दिखाया गया था। शो की शुरुआत 2006 में लॉस एंजेलिस से हुई थी, जिसमें बेवर्ली हिल्स, हॉलीवुड और मालिबु की हाइ प्रोफाइल प्रॉपर्टीज के रिएलटर्स को दिखाया गया था। इसके 15 एपिसोड्स प्रसारित किये गये थे।

इसके बाद शो के स्पिन ऑफ आये, जिनमें न्यूयॉर्क, मायामी और सेन फ्रांसिस्को की प्रॉपर्टीज पर कैमरा घुमाया गया।