Raat Jawaan Hai का ट्रेलर हुआ रिलीज, SonyLIV की नई वेब सीरीज से उड़ेगी पैरेंट्स की नींद

मुंंबई। माता-पिता बनने के बाद पूरी दुनिया बदल जाती है। सोना-जागना, घूमना-फिरना, मौज-मस्ती, हर कदम बच्चा ही तय करता है। नये पैरेंट्स की इसी बदली हुई दुनिया को मजाकिया ढंग से दिखाएगी सुमीत व्यास की वेब सीरीज राज जवां है। सोनी-लिव पर आ रही सीरीज का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया।

यह तीन दोस्तों राधिका, अविनाश और सुमन की कहानी है। ये तीनों किरदार अंजलि आनंद, बरुण सोबती और प्रिया बापट निभा रहे हैं। इनकी जिंदगी में तब बड़ा बदलाव आता है, जब ये बच्चे पालने की जिम्मेदारी उठाते हैं। बच्चों के डायपर बदलने के साथ करियर और दोस्ती को भी समय देना इनके लिए किस तरह चुनौती बनता है, कहानी इसी पर आधारित है। सीरीज का निर्देशन सुमीत व्यास ने किया है।

यह भी पढ़ें: Netflix Movie Gandhari: ‘बच्चों पर आती है बात तो मां बन जाती काली’, Taapsee-Kanika ने किया एक्शन फिल्म का एलान

सीरीज का लेखन ख्याति आनंद पुथरन ने किया है, जबकि विक्की विजय निर्माता हैं। राज जवां है 11 अक्टूबर को सोनी-लिव पर रिलीज होगी।

एक्टर से डायरेक्टर बने सुमीत

सुमीत व्यास ओटीटी का मशहूर चेहरा हैं। उन्होंने कई शोज में मुख्य और सहायक भूमिकाएं निभाई हैं। टीवीएफ की चर्चित सीरीज परमानेंट रूममेट्स के साथ उनके ओटीटी करियर की शुरुआत हुई थी और तब से अब तक कई शोज कर चुके हैं। टीवीएफ की ट्रिपलिंग सीरीज में वो सहायक लेखक के तौर पर जुड़े रहे हैं। सीरीज और टीवी शोज के साथ सुमीत ने फिल्मों में भी अदाकारी का हुनर दिखाया है। प्राइम वीडियो की अनपॉज्ड, जी 5 की छतरीवाली और मिसेज अंडरकवर में वो मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा थे।