New OTT Releases: ‘स्त्री 2’ के बाद ओटीटी पर आईं ‘औरों में कहां दम था’ और ‘उलझ’, जानें- किन प्लेटफॉर्म्स पर करें स्ट्रीम?

मुंबई। अक्टूबर का आखिरी वीकेंड मजेदार होने वाला है। सिनेमाघरों में रिलीज हुईं तीन फिल्में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गई हैं। ये फिल्में हैं- स्त्री 2, औरों में कहां दम था और उलझ। चलिए आपको बताते हैं कि कौन-सी फिल्म देखने के लिए किस प्लेटफॉर्म पर जाना होगा।

स्त्री 2 कहां देखें?

अमर कौशिक निर्देशित राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म प्राइम वीडियो पर आ गई है। हालांकि, अभी रेंटल प्लान के तहत ही रिलीज की गई है, यानी फिल्म को देखने के लिए जेब ढीली करनी होगी। प्राइम मेंबर्स के लिए भी फिल्म मुफ्त में उपलब्ध नहीं है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 OTT Release: 600 करोड़ कमाने के बाद ओटीटी पर आई ‘स्त्री 2’, जानें- कहां देख सकते हैं फिल्म?

औरों में कहां दम था कहां करें स्ट्रीम?

अजय देवगन और तब्बू स्टारर नीरज पांडेय निर्देशित फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर दबे पांव आ चुकी है। यह फिल्म मुफ्त है, यानी प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन रखने वाले इसे फ्री देख सकते हैं। यह रोमांटिक ड्रामा एक्शन फिल्म है, जिसमें शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर ने अजय और तब्बू के यंग किरदार निभाये हैं। जिमी शेरगिल भी एक अहम किरदार में हैं। फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, मगर इसे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

यह भी पढ़ें: Sarfira OTT Release Date: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लैंड होगी Akshay Kumar की फिल्म ‘सरफिरा’, बस करना होगा इतना इंतजार!

कहां रिलीज हुई उलझ?

ओटीटी पर चुपचाप आने वाली तीसरी फिल्म उलझ है, जो एक स्पाइ थ्रिलर है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और गुलशन देवैया मुख्य भूमिकाओं में हैं। उलझ भी 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सफल नहीं रही। उलझ अब नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है।

इस हफ्ते में रिलीज हुईं अन्य फिल्में और सीरीज की ओटीटी रिलीज जानने के लिए नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week: स्त्री 2, लव सितारा, ताजा खबर 2… इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज