Love, Sitara Trailer: शादी को लेकर कन्फ्यूज Sobhita Dhulipala, देखिए लव सितारा का मजेदार ट्रेलर

मुंबई। तेलुगु स्टार और नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से सगाई के बाद शोभिता धुलिपाला की पहली फिल्म लव सितारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। दिलचस्प इत्तेफाक देखिए कि इस फिल्म की विषयवस्तु भी शादी, परिवार और असमंजस ही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

क्या है फिल्म की कहानी?

शोभिता इंटीरियर डिजाइनर सितारा के रोल में हैं, जबकि राजीव सिद्धार्थ शेफ अर्जुन बने हैं। ट्रेलर की शुरुआत शादी को लेकर विमर्श के साथ होती है। सितारा की दोस्त कहती है कि तू ही वो शख्स थी, जिसने कहा था, शादी वो लोग करते हैं, जो अकेला महसूस करते हैं। अब तुझे शादी करनी है। इस पर सितारा जबाव देती हैं- अब मैं ही कह रही हूं। मुझे शादी चाहिए। मुझे अब पूरी डील चाहिए- बच्चे, पोते-पोती, कुत्ते, बिल्ली। इसमें गलत क्या है?

यह भी पढ़ें: Movies in September: ‘युध्रा’ से Devara तक, इस महीने लगा है फिल्मों का मेला, कौन-सी मूवी कहां देखें?

दृश्य आगे बढ़ते हैं। शोभिता की जिंदगी में शेफ अर्जुन है, जिससे वो प्यार करती है और शादी करना चाहती है। जैसे-जैसे शादी के दिन करीब आते हैं, दोनों परिवारों के अंदर चलने वाली कलह और मतभेद सामने आने लगते हैं। ट्रेलर का अंत आते-आते तारा शादी से इनकार करती नजर आती हैं।

लव सितारा का निर्देशन वंदना कटारिया ने किया है, जबकि निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं। फिल्म की शूटिंग केरल में पैनडेमिक के दौरान हुई थी। अपने किरदार तारा को लेकर शोभिता ने कहा- सितारा का किरदार निभाना मेरे लिए अर्थपूर्ण यात्रा रही है। यह फिल्म परिवार से विरासत में मिली परम्पराओं की तह में जाती है, जो सितारा की च्वाइसेज को तय करती हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week: जासूस से सीरियल किलर तक, ओटीटी पर इस हफ्ते रोमांच ही रोमांच

कब और देख सकते हैं लव सितारा?

फिल्म 27 सितम्बर को जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी। शोभिता और राजीव के अलावा फिल्म में सोनाली कुलकर्णी, बी जयश्री, वर्जिनिया रोड्रिग्स अहम किरदारों में दिखेंगे।