Bhool Bhulaiyaa 3 Title Track: पिटबुल के साथ ‘हरे राम हरे कृष्ण’ को मिला इंटरनेशनल टच

मुंबई। दिवाली पर रिलीज हो रही हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 को बड़ा बनाने में मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब इसके टाइटल ट्रैक हरे राम हरे कृष्ण को पिटबुल की आवाज के साथ इंटरनेशनल टच मिला है।

भूल भुलैया फ्रेंचाइजी के इस आइकॉनिक गाने में दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी और नीरज श्रीधर ने हिंदी बोलों को आवाज दी है, जबकि पिटबुल ने अपने रैप का तड़का लगाया है।

गाने के इन अलग-अलग एलिमेंट्स को इस तरह एक साथ पिरोया गया है, ताकि मूल गाने का जायका बना रहे। प्रीतम के साथ तनिष्क बागची ने गाने को रीमेक किया है।

गुरुवार को रिलीज किये गये टाइटल ट्रैक में कार्तिक आर्यन अपने डांस मूव्स का जलवा दिखा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Raanjhan Song Out: दिल टूटने का जश्न मना रहीं कृति सेनन, रिलीज हुआ दो पत्ती का पहला गाना

निर्माता भूषण कुमार ने इस कॉलेबोरेशन को लेकर कहा कि पिटबुल, दिलजीत दोसांझ और नीरज श्रीधर को साथ लाना, हिंदी सिनेमा में पहली बार है। प्रीतम और तनिष्क बागची ने धुनों को तैयार किया है। हम यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, बॉलीवुड संगीत क्या कर सकता है।

दिवाली पर रिलीज हो रही फिल्म

भूल भुलैया 3 का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में विद्या बालन की वापसी हुई है, जबकि माधुरी दीक्षित सस्पेंस का तड़का लगाने आ रही हैं। दोनों अभिनेत्रियां मंजुलिका के रोल में दिखेंगी।

इनके साथ कई जाने-माने कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। भूल भुलैया 3 दिवाली के मौके पर 1 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कार्तिक ने अक्षय को किया रिप्लेस

भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2007 में अक्षय कुमार के साथ हुई थी। 2022 में इसका दूसरा भाग आया, जिसमें कार्तिक ने अक्षय को रिप्लेस कर दिया। अब तीसरे भाग में नई कहानी के साथ कार्तिक रूह बाबा के किरदार में लौटे हैं।

फिल्म में तृप्ति डिमरी फीमेल लीड रोल में हैं। पहली फिल्म में अमीषा पटेल, जबकि दूसरे में कियारा आडवाणी ने फीमेल लीड रोल निभाया था।