Malaika Arora Father Death: पिता के निधन से शोक में डूबी मलायका से मिलने पहुंचे Salman Khan

मुंबई। अरबाज खान से तलाक के बाद खान परिवार और मलायका अरोड़ा के बीच दूरियां बढ़ गई थीं, मगर एक्ट्रेस की जिंदगी में जब दुखों का सैलाब आया तो पूरी खान फैमिली उन्हें सपोर्ट करने पहुंची। गुरुवार देर शाम सलमान खान ने मलायका के माता-पिता के घर पहुंचकर उनका दुख बांटा।

अनिल मेहता ने कथित तौर पर की सुसाइड

11 सितम्बर की सुबह मलायका अरोड़ा के कथित तौर पर सौतेले पिता अनिल मेहता का निधन हो गया था। अनिल बांद्रा की आएशा मैनोर बिल्डिंग के छठे फ्लोर पर रहते थे। पुलिस के मुबातिक उनकी मौत छठी मंजिल की बालकनी से गिरने की वजह से हुई और प्रथम दृष्ट्या इसे सुसाइड माना है। हालांकि, मामले की तफ्सील से जांच की जा रही है। जैसे ही अनिल की मौत की खबर आम हुई, उनके घर शुभचिंतकों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Father Death: मलायका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की मौत हादसा या खुदकुशी? पुलिस ने दिया अपडेट

खान फैमिली ने बांटा मलायका का दुख

सबसे पहले पहुंचने वालों में मलायका के पूर्व पति अरबाज खान थे। इस घटना के समय मलायका पुणे में थीं और खबर सुनते ही वो दौड़ी-दौड़ी मुंबई पहुंचीं। इसके बाद सलीम खान, सलमा खान, सुहैल खान ने आएशा मैनोर पहुंचकर मलायका को सांत्वना दी। अर्जुन कपूर इस दौरान साये की तरह मलायका के साथ रहे। उनकी दोस्त करीना कपूर खान भी साथ खड़ी नजर आईं। और भी कई दोस्त मलायका का दुख बांटने पहुंचे थे।

वीरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सलमान आएशा मैनोर से बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो पर कई फैंस ने रिएक्ट किया है। उन्होंने दुख की घड़ी में सलमान के इस कदम की सराहना की है।

अंतिम संस्कार में पहुंचे अरबाज-शूरा

गुरुवार दोपहर को अनिल मेहता का अंतिम संस्कार कर दिया गया, जिसमें अरबाज खान पत्नी शूरा के साथ शामिल हुए थे। देर शाम को सलमान खान ने मलायका से उनके माता-पिता के घर पर मुलाकात की। मलायका और अरबाज का तलाक 2017 में हुआ था, जिसके बाद सलमान ने मलायका से दूरी बना ली थी। हालांकि, बेटे अरहान के लिए अरबाज-मलायका एक-दूसरे से मिलते रहे थे। तलाक के बाद यह पहली बार था, जब सलमान ने मलायका से मुलाकात की थी।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Father Dies: मलायका के पिता अनिल अरोड़ा ने कथित तौर पर की सुसाइड, छठी मंजिल से कूदकर दी जान

2010 में आई दबंग के गाने मुन्नी बदनाम में मलायका फीचर हुई थीं। इस फिल्म में सलमान ने इंस्पेक्टर चुलबुल पांडेय का रोल निभाया था।