Malaika Arora Father Death: सलीम खान और सलमा खान पहुंचे मलायका की मां के घर, अर्जुन कपूर भी आये नजर

मुंबई। मलायका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा के निधन से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। सगे-संबंधी और दोस्त उन्हें सांत्वना देने उनके घर पहुंच रहे हैं। अब वेटरन राइटर सलीम खान, पत्नी सलमा खान और बेटे सुहैल के साथ मलायका की मां के घर पहुंचे हैं। अर्जुन कपूर भी इस मौके पर दुख बांटने पहुंचे हैं।

मलायका की शादी अरबाज खान के साथ 1998 में हुई थी, मगर 2017 में उनका तलाक हो गया। हालांकि, तलाक के बावजूद मलायका और अरबाज के बीच रिश्ते खराब नहीं हुए। बेटे अरहान के साथ दोनों को अक्सर वक्त बिताते हुए देखा गया। वहीं, अरबाज के परिवार के साथ भी मलायका के संबंध बने रहे।

मलायका के साथ खड़ा अरबाज का परिवार

अब दुख की इस घड़ी में अरबाज का पूरा परिवार मलायका के साथ खड़ा नजर आ रहा है। दुखद खबर मिलते ही सबसे पहले अरबाज खान मलायका बांद्रा स्थित उनके घर पहुंचे। उनके कुछ देर बाद पिता सलीम खान पत्नी सलमा और बेटे सुहैल के साथ दुख में शामिल होने पहुंच गये। मलायका के बेटे अरहान और छोटी बहन अमृता माता-पिता के घर पहुचे हैं।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Father Dies: मलायका के पिता अनिल अरोड़ा ने कथित तौर पर की सुसाइड, छठी मंजिल से कूदकर दी जान

मलायका के पिता ने सुसाइड क्यों की, इस सवाल का जवाब अभी नहीं मिला। अलबत्ता, बताया जा रहा है कि वो काफी समय से बीमार चल रहे थे। घटना के समय मलायका मुंबई में नहीं थीं। वो पुणे में थीं और सूचना मिलते ही मुंबई पहुंच गईं। मलायका के माता-पिता का कई साल पहले तलाक हो गया था।

परिवार के साथ अनिल अरोड़ा की तस्वीरें

हालांकि, पत्नी और बेटियों के साथ उनके संबंध बने रहे। मलायका की मां जॉयस के इंस्टाग्राम एकाउंट पर ऐसी कई तस्वीरें हैं, जिनमें अनिल अरोड़ा परिवार के साथ खुश नजर आ रहे हैं। उनके हर जन्मदिन पर उनकी जॉयस उन्हें विश भी करती थीं।