मां बनने के बाद Deepika Padukone ने मुंबई में खरीदी करोड़ों की पॉपर्टी, कम्पनी के नाम में हुई है रजिस्ट्री

मुंबई। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में शामिल हैं, जो पर्दे पर अपनी अदाकारी का हुनर दिखाने के साथ रियल लाइफ में बिजनेस स्किल्स भी दिखा रही हैं। हाल ही में मां बनीं दीपिका ने मुंबई के बांद्रा इलाके में एक अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत 17 करोड़ है।

15वें फ्लोर पर है अपार्टमेंट

हिंदुस्तान टाइम्स वेबसाइट के अनुसार, दीपिका ने यह अपार्टमेंट सागर रेशम कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में खरीदा है। अपार्टमेंट 15वें फ्लोर पर है। इसका साइज 1845 वर्ग फुट है और इसकी कीमत 17.80 करोड़ रुपये है। Zapkey.com के मुताबिक, दीपिका ने प्रॉपर्टी अपनी कम्पनी केए एंटरप्राइजेज के नाम पर 12 सितम्बर को खरीदी है।

दीपिका के इस अपार्टमेंट के पास रणवीर सिंह की मां अंजू भवनानी का घर है। रणवीर की कम्पनी आरएस फिल्मक्राफ्ट ने यह अपार्टमेंट 5 सितम्बर को 8.20 लाख रुपये मासिक किराये पर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ साल पहले दीपिका और रणवीर ने शाह रुख खान के बंगले मन्नत के पास एक क्वाड्रूप्लेक्स फ्लैट खरीदा था, जिसकी कीमत 100 करोड़ रुपये बताई जाती है। दीपिका-रणवीर के पास बिल्डिंग में 16 से 19 तक चार फ्लोर हैं। 2021 में दोनों ने अलीबाग में 22 करोड़ की कीमत में एक बंगला भी खरीदा था।

दीपिका और रणवीर ने 8 सितम्बर को बेटी के जन्म की घोषणा की थी। दोनों ने 2018 में शादी की थी।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone को अस्पताल से मिली छुट्टी, बेटी को सीने से चिपकाए पहुंचीं घर, बताया कैसा होगा रुटीन?

सिंघम अगेन में नजर आएंगे दीपिका-रणवीर

दोनों के करियर की बात करें तो दीपिका अब दिवाली पर रिलीज हो रही फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगी। इस साल उनकी दो फिल्में फाइटर और कल्कि 2898 एडी रिलीज हो चुकी हैं। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था।

वहीं, रणवीर भी सिंघम अगेन की कास्ट का हिस्सा हैं। पिछले साल उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज हुई थी। फरहान अख्तर की डॉन में मुख्य भूमिका निभाने को लेकर भी वो चर्चा में रहते हैं।