‘देश के लिए तुम्हारा समर्पण…’, शादी की पहली सालगिरह पर Parineeti Chopra ने पति Raghav Chadha के नाम लिखा भावुक संदेश

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता व सांसद राघव चड्ढा की शादी को एक साल पूरा गया। इस मौके पर परिणीति और राघव ने एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया में भावुक संदेश लिखकर साथ बिताये पलों को साझा किया। परिणीति ने पति के समर्पण और प्रतिबद्धता की तारीफ भी की।

भावुक हुईं परिणीति चोपड़ा

परिणीति ने इंस्टाग्राम पर राघव के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर किये। इनमें दोनों को एक-दूसरे में खोये हुए देखा जा सकता है। परिणीत-राघव ने समंदर के किनारे अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की। इनके साथ परिणीति ने लिखा- हम दोनों ने कल का दिन शांतिपूर्वक बिताया, लेकिन हमने आपके हर एक संदेश को पढ़ा और हम इसके लिए कृतज्ञ हैं। रागाई, मुझे नहीं पता कि पिछली और इस जिंदगी में मैंने क्या किया कि तुम मुझे मले।

मैंने एक परफेक्ट जेंटलमैन से शादी की है, जो मेरा मजेदार दोस्त, संवेदनशील पार्टनर, मेरा समझदार पति, उसूलों वाला ईमानदारी आदमी, बेस्ट बेटा और दामाद है। देश के प्रति तुम्हारा समर्पण और प्रतिबद्धता मुझे प्रेरित करती है। तुम्हें बहुत प्यार करती हूं। हम लोग पहले क्यों नहीं मिले? हैप्पी एनिवर्सरी राघव चड्ढा। हम एक ही हैं।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra Nick Jonas को किस करते देख बेटी Malti Marie ने बंद कर लीं दोनों आंखें, वायरल हुई क्यूट तस्वीर

राघव का रोमांटिक मैसेज

उधर, राघव ने भी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करके लिखा- एक साल बीत भी गया? कल जैसी ही बात लगती है, जब हमने एक-दूसरे के साथ फेरे लिये थे। काश, हम पहले मिले होते। तुमने मेरे जीवन का हर दिन खास बना दिया, चाहे घर पर बिताये शांत लम्हे हों या दुनिया को कोई बड़ा एडवेंचर। चट्टान की तरह तुम मेरे साथ हो, मेरा सपोर्ट सहारा हो और इस सबमें मेरी सबसे अच्छी दोस्त। यह साल यादगार बनाने के लिए शुक्रिया। पारू, मुझे इंतजार है कि भविष्य में हमारे लिए क्या छिा है। हैप्पी फर्स्ट एनिवर्सरी, माई लव।

यह भी पढे़ं: Aditi Rao Hydari Siddharth Wedding: एक-दूजे के हुए अदिति और सिद्धार्थ, Karan Johar ने तस्वीरें देख कहा- नजर उतार दो

परिणीति और राघव ने उदयपुर के लीला पैलेस होटल में 24 सितम्बर 2023 को शादी की थी। शादी में मनोरंजन और दूसरे क्षेत्रों के कई जाने-माने लोगों ने शिरकत की थी। परिणीति चोपड़ा की पिछली फिल्म अमर सिंह चमकीला है, जो नेटफ्लिक्स पर आई थी।