Govinda Bullet Injury: गोली लगने से जख्मी हुए गोविंदा, हालत स्थिर, मैनेजर ने बताया- कैसे हुआ हादसा?

मुंबई। बॉलीवुड से बड़ी खबर आ रही है। हिंंदी सिनेमा के चर्चित अभिनेता गोविंदा गोली लगने से जख्मी हो गये हैं। उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गोविंदा का काफी खून बह गया है। डॉक्टरों ने उनकी हालत स्थिर बताई है। एक्टर के साथ हुए हादसे से उनके फैंस भी सदमे में हैं।

कैसे हुआ हादसा?

ई-टाइम्स के रिपोर्ट के मुताबिक, गोविंदा मंगलवार सुबह करीब पौने पांच बजे अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चलने की वजह से घायल हुए हैं। उनके मैनेजर शशि सिन्हा के हवाले से दी गई जानकारी के अनुसार, गोविंदा कोलकाता के लिए फ्लाइट पकड़ने की तैयारी कर रहे थे। लाइसेंसी रिवॉल्वर केस में रखते समय वो हाथ से गिर गया और गोली चल गई, जो सीधे एक्टर के पैर में लगी। वहीं, रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि रिवॉल्वर साफ करते समय हादसा हुआ, जिससे उनका पैर बुरी तरह जख्मी हो गया।

यह भी पढ़ें: ‘खामोशी को मेरी…’, सुबह-सुबह Dharmendra की सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस को हुई चिंता, एक्टर ने दिया जवाब

अस्पताल में भर्ती एक्टर

गोविंदा को जुहू के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डॉक्टर्स ने उनकी गोली निकाल दी है, मगर काफी खून बहने की वजह से वो आइसीयू में हैं। हालांकि, खतरे से बाहर हैं। पूरी तरह ठीक होने तक उन्हें अस्पताल में ही रखा जाएगा।

समाचार एजेंसी एएनआई की एक्स पर की गई पोस्ट के मुताबिक, गोविंदा ने कहा है कि वो पूरी तरह ठीक हैं। आप सब और माता-पिता के आशीर्वाद से चिकित्सकों ने गोली निकाल दी है। मैं डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करता हूं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस गोविंदा के बयान लेने की तैयारी कर रही है।

राजनीति में सक्रिय

गोविंदा इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं। उनकी आखिरी फिल्म रंगीला राजा है, जो 2019 में रिलीज हुई थी। हालांकि, राजनीति वो एक बार फिर सक्रिय हो गये हैं। गोविंदा ने लोक सभा चुनाव से पहले शिव सेना (एकनाथ शिंदे) ज्वाइन कर ली थी। 2004 में उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की थी और चुनाव जीतकर संसद पहुंचे थे। 2008 में चीची ने अपने फिल्मी करियर पर फोकस करने के लिए राजनीति से संन्यास ले लिया था।