एक ही छत के नीचे आईं Citadel Universe के तीनों स्पाइ नादिया, डायना और हनी, देखें तस्वीरें

मुंबई। रूसो ब्रदर्स का सिटाडेल स्पाइ यूनिवर्स अमेरिका के बाद इटली और भारत तक फैल चुका है। सिटाडेल का इटली चैप्टर डायना अगले महीने रिलीज हो रहा है, जबकि इंडियन चैप्टर हनी बनी नवम्बर में प्राइम वीडियो पर आएगा। सिटाडेल की शुरुआत प्रियंका चोपड़ा जोनस और रिचर्ड डैमन के साथ हुई थी। हाल ही एक कार्यक्रम में सिटाडेल की तीनों स्पाइ नादिया, डायना और हनी साथ नजर आईं।

लंदन के फिट्ज रसल स्क्वायर में अमेजन ने टीम के लिए द वर्ल्ड ऑफ सिटाडेल सेलिब्रेशन रखा, जिसमें सिटाडेल की नादिया प्रियंका चोपड़ा, सिटाडेल डायना की डायना मटिल्डा डी एंजेलिस और सिटाडेल हनी बनी की हनी सामंथा रूथ प्रभु ने शिरकत की।

यह भी पढ़ें: Citadel Diana Trailer: सिटाडेल के Italy Chapter का ट्रेलर आउट, माता-पिता की मौत का बदला लेने के लिए Spy बनी ‘डायना’

Photo Credit: Prime Video

राज एंड डीके भी रहे मौजूद

इस मौके पर तीनों लीडिंग लेडीज एक साथ वक्त बिताते दिखीं। साथ में शो के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर और शोरनर जीना गार्डिनी ने इटैलियन सिटाडेल डायना को पेश किया। इंडियन सिटाडेल हनी बनी के लिए निर्देशक राज और डीके, राइटर सीता आर मेनन मौजूद रहे।

इस दौरान एंथनी रूसो, जो रूसो, एंजेला रूसो-ओटस्टोट, डेविड वील समेत सभी ने शो संबंधित कहानियां शेयर कीं। उन्होंने बताया कि किस तरह ये वेब सीरीज सिटाडेल को एक-दूसरे से जोड़ते हैं। अलग-अलग भाषाओं में वैश्विक स्तर पर कहानियों का कलेक्शन तैयार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week: स्त्री 2, लव सितारा, ताजा खबर 2… इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

Photo Credit: Prime Video

अक्टूबर में आएगी डायना और नवम्बर में हनी बनी

सिटाडेल पिछले साल प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। इस सीरीज में गेम ऑफ थ्रोन्स फेम रिचर्ड डैमन और प्रियंका चोपड़ा जोनस ने लीड रोल निभाये थे। अब इसका दूसरे देशों में विस्तार हो रहा है, जिसके तहत इटली में सिटाडेल की मुख्य जासूस डायना है। वहीं, भारत में हनी और बनी हैं। हनी के रोल में सामंथा हैं, जबकि बनी वरुण धवन हैं।

सिटाडेल डायना 10 अक्टूबर को रिलीज हो रही है, जबकि सिटाडेल हनी बनी 7 नवम्बर को प्राइम वीडियो पर आएगी। हनी बनी में केके मेनन, सिमरन, सोहम मजूमदार, शिवांकित परिहार, काश्वी मजूमदार, साकिब सलीम और सिकंदर खेर भी नजर आएंगे।