Yudhra Advance Booking: युध्रा की एडवांस बुकिंग शुरू, इस वजह से सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म को मिल सकती है धांसू ओपनिंग!

मुंबई। सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म युध्रा की एडवांस बुकिंग बुधवार को शुरू हो गई है। इसकी जानकारी निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एक रोमांचक वीडियो के जरिए दी, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी लोगों को हथौड़े से पीटते नजर आ रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर इस समय फिल्मों का बुरा हाल है। स्त्री 2 को छोड़कर ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हैं। ऐसे में युध्रा के सामने लोगों को थिएटर्स तक लाने की चुनौती है, लेकिन एक बात है, जो युध्रा के फेवर में जाती है।

वीडियो के साथ एडवांस बुकिंग का एलान

एडवांस बुकिंग शुरू होने का एलान एक वीडियो के साथ किया गया है, जिसमें सिद्धांत एक्शन करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ लिखा गया है- इसके निर्माण के दौरान कोई स्टंटमैन जख्मी नहीं हुआ। युध्रा की एडवांस शुरू हो गई है। इस वीडियो पर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट किये हैं। एक ने लिखा- ट्रेलर से अच्छा तो ये लगा।

यह भी पढ़ें: Stree 2 ने रचा इतिहास! Jawan का रिकॉर्ड तोड़ बनी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म, 600 करोड़ से महज इतनी दूर

कब आ रही है युध्रा?

युध्रा हार्डकोर एक्शन फिल्म है, जिसमें सिद्धांत एक ड्रग सिंडिकेट के खिलाफ लड़ते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रवि उदयावर ने किया है। फिल्म में मालविका मोहनन फीमेल लीड हैं। किल के बाद राघव जुयाल एक बार फिर विलेन के किरदार में दिखेंगे। उनके अलावा राम कपूर, गजराज राव, राज अर्जुन और शिल्पा शुक्ला भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं। फिल्म 20 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

सिद्धांत के कंधों पर टिकी फिल्म

युध्रा का पूरा दारोमदार सिद्धांत चतुर्वेदी के कंधों पर है, जो फिल्म में जबरदस्त एक्शन कर रहे हैं। फिल्म में उनके किरदार को गुस्सैल दिखाया गया है। रोमांटिक किरदार निभाते रहे सिद्धांत पहली बार ऐसे अवतार में दिखेंगे। अच्छी बात यह है कि 20 सितम्बर को नेशनल सिनेमा डे मनाया जा रहा है। इस दौरान सभी फिल्मों के टिकटों की कीमत 99 रुपये है। इस लिहाज से फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है। हालांकि, उसके बाद बहुत कुछ माउथ पब्लिसिटी पर निर्भर करेगा।

यह भी पढ़ें: इस शुक्रवार सिनेमाघरों में मनाया जाएगा National Cinema Day, सिर्फ 99/- रुपये में देखिए कोई भी फिल्म

सिद्धांत की यह दूसरी फिल्म है, जिसमें वो लीड रोल में हैं और फिल्म बड़े पर्दे पर आ रही है। इससे पहले हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत में सिद्धांत ने ईशान खट्टर और कटरीना कैफ के साथ लीड रोल निभाया था। 2019 में उन्होंने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर गली ब्वॉय से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था। इसके बाद बंटी और बबली 2, गहराइयां (ओटीटी रिलीज) और खो गये हम कहां (ओटीटी रिलीज) में मुख्य किरदारों में नजर आये थे।