Jigra VS VVKWWV Box Office: भाई-बहन के प्यार से ज्यादा विक्की विद्या के वीडियो में दिलचस्पी

मुंबई। दशहरा से एक दिन पहले 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुईं जिगरा और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के पहले दिन के नतीजे आ गये हैं।

ओपनिंग डे के कलेक्शंस से जाहिर हो गया है कि आलिया भट्ट और वेदांत रैना के बीच भाई-बहन के प्यार से ज्यादा लोगों को राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी का वो वाला वीडियो देखने में ज्यादा दिलचस्पी है।

4.55 करोड़ के साथ खुला जिगरा का खाता

जिगरा एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन वासन बाला ने किया है। फिल्म की कहानी एक बहन के अपने भाई के लिए प्यार और किसी भी हद तक जाने पर आधारित है। आलिया ने फिल्म में एक्शन किया है। जिगरा ने पहले दिन 4.55 करोड़ का नेट कलेक्शन किया।

विक्की विद्या को पहले दिन मिले 5.71 करोड़

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो एक हल्की-फुल्की कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है। फिल्म की कहानी नब्बे के दौर में दिखाई गई है।

विक्की और विद्या शादी के बाद अपनी सुहागरात की सीडी बना लेते हैं, जो एक चोरी के दौरान गुम हो जाती है।

फिल्म में राजकुमार यादव के साथ तृप्ति डिमरी लीड रोल में हैं। विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने 5.71 करोड़ की ओपनिंग ली है, जो फिल्म और स्टार कास्ट के साइज को देखते हुए ठीकठाक है।

राजकुमार राव की पिछली फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास लिखा है और अभी भी थिएटर्स में चल रही है।

वहीं, तृप्ति डिमरी एनिमल के बाद से हॉट प्रॉपर्टी बनी हुई हैं। इन दोनों कलाकारों की ताजा सफलता का असर भी विक्की विद्या की ओपनिंग पर देखने को मिल रहा है।

वीकेंड के बाद असली इम्तिहान

यह दशहरा वीकेंड है। ऐसे में दोनों फिल्मों को दमदार ओपनिंग वीकेंड मिलने की पूरी सम्भावना है। सोमवार से दोनों फिल्मों की असली परीक्षा शुरू होगा। वर्किंग वीक शुरू होने की वजह से दर्शक जुटाना आसान नहीं होगा।