Devara Part-1 BO Prediction: दो साल बाद पर्दे पर Jr. NTR की वापसी, दुनियाभर में पहले दिन 100 करोड़ पार होने का अनुमान

मुंबई। तेलुगु सिनेमा के स्टार एनटीआर जूनियर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की फिल्म देवरा पार्ट-1 शुक्रवार को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। देवरा पैन इंडिया फिल्म है, जिसे हिंदी में भी बड़े स्तर पर रिलीज किया जा रहा है। यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है, जिससे बड़े कलेक्शन की उम्मीद है।

देवरा के जरिए एनटीआर जूनियर दो साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। एसएस राजामौली की ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग फिल्म आरआरआर के बाद एनटीआर जूनियर की वापसी को लेकर फैंस में भी जबरदस्त उत्साह है, जिसका अंदाजा एडवांस बुकिंग के आंकड़ों से लगाया जा सकता है। अनुमान है कि दुनियाभर में फिल्म का ओपनिंग ग्रॉस कलेक्शन 100 करोड़ के पार जा सकता है।

दक्षिण राज्यों में जबरदस्त उत्साह

तेलुगु भाषी राज्यों और इलाकों में फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में फिल्म को 70 करोड़ की ओपनिंग मिलने का अनुमान है। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के अलावा कर्नाटक में भी देवरा के लिए लोगों में काफी जोश है।

अनुमान है कि कन्नड़ भाषा में फिल्म 10 करोड़ से अधिक ग्रॉस कलेक्शन पहले दिन कर सकती है। वहीं, तमिलनाडु में भी फिल्म को ठीकठाक रिस्पॉन्स मिलने का उम्मीद है। ट्रेड सोर्सेज के मुताबिक, फिल्म को तमिल भाषा में 3 करोड़ से अधिक ओपनिंग मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: Box Office: फिल्मों के फ्लॉप होने के लिए क्या वाकई जिम्मेदार है सिनेमाघरों की महंगाई? Multiplex Association ने आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

हिंदी में लग सकता है झटका

जूनियर एनटीआर की यह पहली सोलो फिल्म है, जो पैन इंडिया रिलीज हो रही है। उनकी डब फिल्में देखी जाती रही हैं, मगर सिनेमाघरों में इस स्तर पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। हिंदी में इसे करण जौहर लेकर आये हैं, जिन्होंने बाहुबली- द बिगिनिंग को हिंदी बेल्ट का रास्ता दिखाया था।

हालांकि, शुरुआती ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, हिंदी में जूनियर एनटीआर की फिल्म को लेकर उत्साह कम देखा जा रहा है। फिर भी फिल्म 5-6 करोड़ की ओपनिंग हिंदी भाषा में ले सकती है, जो सधी हुई शुरुआत मानी जाएगी।

जूनियर एनटीआर फिल्म में डबल रोल में हैं। जाह्नवी कपूर फीमेल लीड हैं, जबकि सैफ अली खान विलेन के रोल में हैं। ये दोनों कलाकार हिंदी भाषी दर्शकों की दिलचस्पी की वजह बन सकते हैं। फिल्म को U/A सर्टिफिकेट मिला है और इसकी अवधि 2 घंटा 57 मिनट है।

क्या है फिल्म की कहानी?

देवरा का निर्देशन कोरतला शिवा ने किया है। यह पीरियड फिल्म है, जिसकी कहानी 1980 और 90 के दौर में दिखाई गई है। फिल्म की कथाभूमि देश के दक्षिणी हिस्से के समुद्री तट हैं। कहानी के केंद्र में बेखौफ और दिलेर देवरा (जूनियर एनटीआर) है, जो अपने लोगों की समुद्र से आने वाले खतरों से हिफाजत करता है। मगर, उसका अपना भाई भैरा (सैफ अली खान) ही उसके खिलाफ साजिश कर रहा है। देवरा अपनी विरासत अपने बेटे वरा (जूनियर एनटीआर) को सौंपता है, जो उसके मुकाबले नम्र स्वभाव का है।