Devara Box Office Collection 6 Days: 400 करोड़ के करीब पहुंची Jr NTR की फिल्म, गांधी जयंती पर उछाल

मुंबई। पैन इंडिया रिलीज हुई तेलुगु फिल्म देवरा पार्ट-1 वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ के बेहद करीब पहुंच गई है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म 6 दिनों में 200 करोड़ के पड़ाव को पार कर चुकी है। हालांकि, हिंदी में स्थिति बेहतर है।

फिल्म के सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, 27 सितम्बर को रिलीज हुई देवरा ने 6 दिनों में वर्ल्डवाइड 396 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है, यानी आज गुरुवार को फिल्म 400 करोड़ के पड़ाव को पार कर लेगी।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के पार

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड (रविवार तक) में 304 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया था। इस हिसाब से सोमवार, मंगलवार और बुधवार को देवरा ने 92 करोड़ दुनियाभर में और जोड़े हैं, यानी औसतन फिल्म ने वर्किंग वीक में 30 करोड़ प्रतिदिन का ग्रॉस कलेक्शन वर्ल्डवाइड किया है।

यह भी पढ़ें: Devara BO Collection Day 3: धुआंधार ओपनिंग के दम पर 300 करोड़ का पहला वीकेंड, हिंदी में तेलुगु से बेहतर ट्रेंड

घरेलू बॉक्स ऑफिस की बात करें तो सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म सभी भाषाओं में 6 दिनों में 208.35 करोड़ नेट कलेक्शन कर चुकी है, जिसमें से 159.35 करोड़ तेलुगु भाषा से मिला है, जबकि 41.75 करोड़ हिंदी से आया है। बाकी तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं मिला है।

हिंदी में 40 करोड़ के पार कमाई

हिंदी में फिल्म की ग्रोथ तेलुगु से बेहतर है। हिंदी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के कलेक्शंस में ज्यादा गिरावट नहीं है। वर्किंग वीक में सोमवार और मंगलवार को कलेक्शंस नीचे आये, मगर बुधवार को गांधी जयंती की छुट्टी में एक बार फिर उछाल आया।

शुक्रवार- 7.50 करोड़
शनिवार- 9 करोड़
रविवार- 10.50 करोड़
सोमवार- 4 करोड़
मंगलवार- 4.25 करोड़
बुधवार- 6.5 करोड़

देवरा पार्ट-1 दक्षिण के समंदर के आसपास रहने वाले कुछ गावों के लोगों की कहानी है, जो अवैध धंधों में लिप्त होते हैं, मगर जब उसका नुकसान अपने ही गांव वालों को होने लगता है तो देवरा इसके खिलाफ उठ खड़ा होता है। जूनियर एनटीआर ने देवरा और वरा का डबल रोल निभाया है, जो बाप-बेटे हैं।

सैफ अली खान खलनायक की भूमिका में हैं, वहीं जाह्नवी कपूर वरा की प्रेमिका के रोल में हैं।