Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer: चोरी हो गई सुहागरात की सीडी, ‘स्त्री’ के चक्कर में फंसे राजकुमार राव

मुंबई। ‘स्त्री 2’ के बाद राजकुमार राव की अगली फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का ट्रेलर गुरुवार को जारी कर दिया गया। इस फिल्म में राजकुमार के साथ तृप्ति डिमरी फीमेल लीड हैं। राज शांडिल्य लिखित निर्देशित फिल्म रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है, जिसकी कहानी नब्बे के दौर में स्थापित की गई है।

ऋषिकेश की है कहानी

कहानी 1997 के ऋषिकेश में दिखाई गई है। विक्की और विद्या की शादी होती है। सुहागरात में अतिरिक्त रोमांच के लिए दोनों वीडियो रिकॉर्ड करके सीडी बना लेते हैं। मगर, एक दिन सीडी प्लेयर चोरी हो जाता है, जिसमें वो वाली सीडी भी थी। सीडी की तलाश के लिए विक्की और विद्या क्या करते हैं, फिल्म इसी पर आधारित है।

नब्बे के दौर का फील देने के लिए कुमार शानू और दलेर मेहंदी के गीतों का इस्तेमाल किया गया है। ट्रेलर ना ना ना रे… गीत पर काटा गया है, जो दृश्यों पर नेपथ्य में बजता रहता है। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की जोड़ी फिल्म में अच्छी लग रही है। संयोग यह है कि दोनों ही 500 करोड़ क्लब की फिल्मों के कलाकार रहे चुके हैं। तृप्ति की एनिमल और राजकुमार की स्त्री 2 इस क्लब में दाखिल हुई हैं।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में कई बेहतरीन कलाकार अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। इनमें विजय राज, टीकू तलसानिया, मुकेश तिवारी शामिल हैं। वहीं, मल्लिका शेरावत दो साल बाद हिंदी सिनेमा के पर्दे पर दिखेंगी। 2022 में आरके आरके फिल्म में नजर आई थीं। शहनाज गिल का एक आइटम नम्बर भी है।

बॉक्स ऑफिस पर जिगरा से टक्कर

फिल्म दशहरे के मौके पर 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर आलिया भट्ट की जिगरा से होने वाली है, जो एक्शन थ्रिलर है।