Top 5: बाबा सिद्दीकी के जनाजे में शामिल हुए सलमान खान, सिंघम अगेन से टक्कर पर बोले कार्तिक आर्यन

मुंबई। रविवार को मनोरंजन जगत में काफी चहल-पहल रही। मुंबई में एनसीपी नेता और पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी का अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी शामिल हुए।

वहीं, जैकी श्रॉफ का बेबी जॉन से फर्स्ट लुक रिवील किया गया। कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 से सिंघम अगेन की टक्कर पर पहली बार बात की है। मनोरंजन जगत की पांच प्रमुख खबरें।

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बाबा सिद्दीकी को अंतिम विदाई

मुंबई की सियासत के प्रमुख चेहरे और बॉलीवुड के पसंदीदा नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। रविवार को बाबा का अंतिम संस्कार किया गया।

कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने बाबा सिद्दीकी को अंतिम विदाई दी। सोशल मीडिया के जरिए भी उन्हें याद किया गया। बाबा सिद्दीकी के अच्छे दोस्तों में शामिल सलमान खान उनके जनाजे में शामिल हुए।

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने बिग बॉस 18 का शूट भी कैंसिल कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Baba Siddique ने मिटाईं Shah Rukh-Salman की दूरियां, बॉलीवुड में मशहूर थी इफ्तार पार्टी

बेबी जॉन से जैकी श्रॉफ लुक आउट

क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही वरुण धवन की फिल्म बेबी जॉन में जैकी श्रॉफ खूंखार विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिवील किया गया है।

उनके किरदार का नाम बब्बर शेर है। लम्बे बाल, बढ़ी हुई दाढ़ी-मूंछ, लीन बॉडी और विंटेज अंगूठियां पहने जैकी साइको विलेन दिख रहे हैं।

एटली निर्मित फिल्म का निर्देशन कलीस ने किया है। कीर्ति सुरेश हिंदी डेब्यू कर रही हैं। वामिका गब्बी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 25 दिसम्बर को रिलीज होगी।

टक्कर सिंघम अगेन से नहीं मंजुलिका से है: कार्तिक आर्यन

दिवाली पर सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 की टक्कर की खूब चर्चा है। कौन जीतेगा, कौन हारेगा? दो बड़ी फिल्में कहीं एक-दूसरे का बिजनेस तो नहीं काटेंगी?

ऐसे कई सवाल फैंस और ट्रेड के जहन में कुलबुला रहे हैं, मगर कार्तिक आर्यन इस टक्कर को लेकर कूल दिख रहे हैं।

हाल ही में एक इंटरेक्शन में एक्टर ने कहा कि इतनी बड़ी हॉलिडे है कि दो फिल्में आराम से चल सकती हैं।

”सिंघम अगेन का एक्शन जॉनर है, हमारा हॉरर कॉमेडी जॉनर है। अगर बतौर दर्शक मैं बात करूं तो हमारे सामने दो विकल्प आ रहे हैं, जो आजकल काफी दुर्लभ है। मुझे लगता है कि दर्शक दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मुझे उनकी भी फिल्म पसंद।

मैं उसे भी देखने जाऊंगा। आप हमारी भी फिल्म देखने जाएं। मुझे नहीं लगता, यह वर्सेज है, मैं सिर्फ रूह बाबा वर्सेज मंजुलिका पर कॉन्संट्रेट कर रहा हूं। मैं खुद उनका बड़ा फैन हूं तो वर्सेज वाली बात करना ठीक नहीं।”

उम्मीद है कि कार्तिक की बात उनके फैंस तक जरूर पहुंचेगी। भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन 1 नवम्बर को रिलीज हो रही हैं।

नॉर्थ में कंगुवा को पेन मरुधर करेगा रिलीज

14 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही सूर्या और बॉबी देओल की फिल्म कंगुवा इस साल की बहुप्रतीक्षित साउथ फिल्म है। फिल्म तमिल के साथ हिंदी में भी बड़े पैमाने पर रिलीज की जाएगी।

हिंदी में इसे रिलीज करने का जिम्मा पेन मरुधर ने उठाया है। इससे पहले कम्पनी आरआरआर और स्त्री 2 को पेन इंडिया रिलीज कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: October Movies in Cinemas: ‘जोकर 2’ से शुरू, ‘Venom 3’ पर खत्म, अक्टूबर में हॉलीवुड के हवाले बॉक्स ऑफिस!

ठंडा रहा जिगरा और विक्की विद्या का रविवार

आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा और राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्मों के लिए रविवार ठंडा रहा।

शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को दोनों ही फिल्मों के खाते में 6 करोड़ तक आये हैं। दोनों ही फिल्मों का ओपनिंग वीकेंड 17-18 करोड़ के आसपास रहने की सम्भावना है। दोनों ही फिल्में अंडरपरफॉर्म कर रही हैं।