Kick 2: ‘सिकंदर’ के सेट से आया सलमान खान की ‘किक 2’ का अपडेट, देखिए डेविल की पहली झलक

मुंबई। सलमान खान इस वक्त साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सिंकदर की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके निर्देशक एआर मुरुगदौस हैं। सिंकदर के साथ ही सलमान की फिल्म किक 2 को लेकर भी चर्चा चलती रहती है, मगर अब इस पर एक ऐसा अपडेट आया है, जिसके साथ फिल्म की पुष्टि हो गई।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन के सोशल मीडिया एकाउंट से सलमान खान की एक तस्वीर शेयर की गई है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सलमान कैमरे की ओर पीठ करके खड़े हैं। सामने की और कारें खड़ी दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है- यह जबरदस्त किक 2 फोटोशूट था सिकंदर। इस तस्वीर को किक 2 का एलान माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें: एक में फिल्म में ‘चाचा’ तो दूसरी में ‘भतीजी’ के साथ दिखेंगे Salman Khan, क्या आपको पता हैं मूवीज के नाम?

10 साल पहले आई थी किक

2014 में आई किक बेहद सफल फिल्म थी। इसके साथ निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने निर्देशक के तौर पर डेब्यू किया था। किक के साथ सलमान ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी। किक इसी नाम से आई तेलुगु फिल्म का रीमेक थी।

किक में जैकलीन फर्नांडिज, रणदीप हुड्डा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिकाओं में थे। नवाज ने फिल्म में खलनायक का रोल निभाया था।

सलमान की आने वाली फिल्में

सिकंदर अगले साल ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान पहली बार मुरुगदौस के साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले सलमान वरुण धवन की फिल्म बेबी जॉन में नजर आएंगे, जिसमें वो कैमियो कर रहे हैं। बेबी जॉन का निर्देशन कलीस कर रहे हैं। एटली इसके सह-निर्माता हैं।

इन फिल्मों के अलावा 6 अक्टूबर से सलमान का शो बिग बॉस 18 शुरू हो रहा है, जिसे वो होस्ट कर रहे हैं।

2023 में रिलीज हुईं तीन फिल्में

    2023 में सलमान तीन फिल्मों में नजर आये थे। शाह रुख खान की पठान में उन्होंने कैमियो किया था। बतौर लीड उनकी फिल्में किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 आई थीं। किसी का भाई किसी का जान बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी, जबकि टाइगर 3 ने औसत कारोबार किया था।