Hera Pheri 3 के रास्ते का सबसे बड़ा कांटा दूर! जल्द होगी राजू, श्याम और बाबू भैया की वापसी

मुंबई। हेरा फेरी हिंदी सिनेमा की कल्ट कॉमेडी फिल्मों में शामिल है। 2000 में रिलीज हुई प्रियदर्शन निर्देशित इस फिल्म की तीसरी कड़ी का दर्शकों को काफी वक्त से इंतजार है।

यह इंतजार अब जल्द खत्म हो सकता है और दर्शक एक बार फिर राजू, श्याम और बाबू भैया की तिकड़ी को धमाल मचाते हुए देख सकेंगे।

निर्माता फिरोज नाडियाडवाला और इरोस के बीच फाइनेंशियल सेटलमेंट के बाद फिल्म के राइट्स को लेकर चला आ रहा झगड़ा भी अब खत्म हो गया है, जिसके चलते इसके सीक्वल्स का रास्ता भी साफ हो गया है।

फिरोज नाडियाडवाला ने वापस खरीदे राइट्स

इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिरोज ने इरोस के सारे बकाये को चुकता करके कोर्ट से नो ड्यूज सर्टिफिकेट ले लिया है, जिसके बाद हेरा फेरी और अन्य फिल्मों के राइट्स एक बार फिर उनके पास आ गये हैं। अब वो इन प्रोजेक्ट्स के साथ आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं और जल्द दर्शकों को एंटरटेन करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: थिएटर्स में एक बार फिर देखिए Singham और Khosla Ka Ghosla, इस तारीख को हो रहीं रिलीज

सूत्र ने आगे बताया कि हेरा फेरी 3 सिर्फ फिरोज के लिए ही नहीं, बल्कि अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी के लिए भी अहम प्रोजेक्ट है। अब सब इस सीक्वल के लिए जरूरी संसाधन जुटाने पर फोकस कर सकेंगे।

पहले भी हो चुकी सीक्वल की घोषणा

बता दें, हेरा फेरी के तीसरे सीक्वल को लेकर काफी अर्से से खबरें आ रही हैं, मगर कुछ भी तय नहीं हो सका था। कुछ साल पहले अभिषेक बच्चन, परेश रावल, सुनील शेट्टी और जॉन अब्राहम के साथ इसकी घोषणा की गई थी, मगर प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ सका।

बाद में अभिषेक और जॉन ने एक-एक करके प्रोजेक्ट से हाथ खींच लिए और फिर खबरें आईं कि अक्षय कुमार ही सीक्वल का हिस्सा होंगे।

पिछले साल जब फिरोज नाडियाडवाला ने हेरा फेरी 3 की घोषणा की तो इरोस इंटरनेशनल ने नोटिस भेजकर कहा कि जब तक 60 करोड़ रुपये बकाये का भुगतान नहीं हो जाता, फिल्म के राइट्स कम्पनी के पास ही रहेंगे। बकाया रकम चुकाने के बाद जल्द हेरा फेरी 3 पर काम शुरू होने की उम्मीद है।