Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: विद्या बालन या माधुरी दीक्षित… कौन है असली मंजुलिका?

मुंबई। इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 की टक्कर होने जा रही है। दोनों ही हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय और सफल फ्रेंचाइजी हैं। दोनों फिल्मों की टीमें प्रमोशंस में जुटी हैं। हाल ही में सिंघम अगेन का ट्रेलर आया, जिसे खूब देखा गया।

अब मेकर्स ने भूल भुलैया 3 ट्रेलर जारी किया है। ट्रेलर में दो-दो मंजुलिका हैं। एक विद्या बालन और दूसरी माधुरी दीक्षित। इसके साथ ही माधुरी की फिल्म में मौजूदगी की पुष्टि भी हो गई है, जिसे मेकर्स ने अभी तक छिपाकर रखा था।

कैसा है भूल भुलैया 3 का ट्रेलर?

27 सितम्बर को भूल भुलैया 3 का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें सिर्फ विद्या बालन को मंजुलिका के किरदार में दिखाया गया था। मगर, ट्रेलर में माधुरी दीक्षित के आने के बाद मंजुलिका का सस्पेंस गहरा गया है, क्योंकि वो भी मंजुलिका होने का दावा कर रही हैं। इस बार रूह बाबा को दो मुंजलिका से टकराना होगा।

यह भी पढ़ें: Singham Again Trailer: फुल डालॉगबाजी, ताबड़तोड़ एक्शन… दिवाली पर और क्या चाहिए?

भूल भुलैया 3 की कथाभूमि पश्चिम बंगाल है। रूह बाबा को रक्तघाट के राजघराने में एक काम के सिलसिले में बुलाया जाता है। यहां रूह बाबा की मुलाकात मंजुलिका से होती है, लेकिन असली मंजुलिका कौन है- माधुरी या विद्या?

भूल भुलैया 3 का ट्रेलर दिलचस्प है। मंजुलिका को लेकर सस्पेंस फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ाता है। हालांकि, कॉमेडी के स्तर पर यह कमजोर लगता है। उम्मीद है कि फिल्म में संजय मिश्रा, विजय राज और राजपाल यादव अपनी अदाकारी से कॉमेडी में निराश नहीं करेंगे।

भूल भुलैया 3 का प्लॉट कुछ-कुछ दूसरे पार्ट की तरह लगता है, जिसमें अंजुलिका और मंजुलिका के किरदारों के जरिए कहानी को ट्विस्ट दिया गया था। वो दोनों किरदार तब्बू ने निभाये थे।

भूल भुलैया 3 के सामने सबसे बड़ी चुनौती पहले दोनों भागों की छाया से बाहर निकलने की रहेगी। हालांकि, विद्या और माधुरी के किरदार फिल्म की नैया पार लगा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: October Movies in Cinemas: ‘जोकर 2’ से शुरू, ‘Venom 3’ पर खत्म, अक्टूबर में हॉलीवुड के हवाले बॉक्स ऑफिस!

कब रिलीज होगी भूल भुलैया 3?

भूल भुलैया 3 का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन अपने रूह बाबा के रोल में नजर आएंगे।

वहीं, तृप्ति डिमरी फीमेल लीड हैं। सहयोगी स्टार कास्ट में संजय मिश्रा, राजपाल यादव, विजय राज, राजेश शर्मा और अश्विनी कालसेकर शामिल हैं। फिल्म एक नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।