Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: अपना सिंहासन वापस लेने लौटी ‘मंजुलिका’, खतरनाक रूप देख कांप जाएगी ‘रूह’

मुंबई। दिवाली पर रिलीज हो रही कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 का प्रमोशन शुरू हो गया है। फर्स्ट लुक पोस्टर के बाद मेकर्स ने शुक्रवार को फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया, जिसमें विद्या बालन समेत फिल्म के सभी प्रमुख किरदारों की झलक दिखाई गई है।

भूल भुलैया से आगे बढ़ी कहानी

टीजर की शुरुआत आवाज के साथ होती है कि मेरा सिंहासन तूने उसे दिया और तस्वीर में आग लगती है। कार्तिक आर्यन की आवाज आती है। क्या लगा कि कहानी खत्म हो गई थी। इसके बाद मंजुलिका की आवाज आती है- आमी जे तोमार।

यह भी पढ़ें: New OTT Releases: ‘स्त्री 2’ के बाद ओटीटी पर आईं ‘औरों में कहां दम था’ और ‘उलझ’, जानें- किन प्लेटफॉर्म्स पर करें स्ट्रीम?

बंद दरवाजे के अंदर मंजुलिका अपना विकराल रूप दिखाती है और एक हाथ भारी सिंहासन को उठा लेती है। टीजर जैसे-जैसे आगे बढ़ता है, किरदार सामने आते-जाते हैं। तृप्ति डिमरी, राजपाल यादव, संजय मिश्रा, अश्विनी कालेसकर फिल्म में नजर आते हैं।

टीजर से साफ है कि इस बार कहानी वहीं से आगे बढ़ेगी, जहां भूल भुलैया में छूटी थी। विद्या बालन अपने दमदार अंदाज में वापसी कर रही हैं। भूल भुलैया 3 का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है, जबकि निर्माता भूषण कुमार हैं।

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 VS Singham Again: पीछे नहीं हटे कार्तिक आर्यन, इस Diwali ‘सिंघम’ और ‘रूह बाबा’ की टक्कर तय

17 साल पहले आई थी भूल भुलैया

भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2007 में हुई थी। फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। पहली फिल्म में हॉरर कॉमेडी के साथ साइकोलॉजिकल थ्रिलर के एलिमेंट्स भी थे। फिल्म की कहानी अवनि के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मंजुलिका की कहानी से ऑब्सेस्ड है। उसे डिसोसिटिव आइडेंटिटी डिसऑर्डर होता है।

यह फिल्म सफल रही थी और अक्षय की यादगार परफॉर्मेंसेज में शामिल है। दूसरा भाग पिछले साल रिलीज हुआ था, जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ तब्बू लीड रोल में थीं। तब्बू ने अंजुलिका और मंजुलिका के किरदार निभाये थे।

भूल भुलैया 3 की दिवाली पर सिंघम अगेन के साथ टक्कर होने वाली है।