‘आपके ही फायदे की बात है’, सलमान खान की एक्स Somy Ali ने लॉरेंस बिश्नोई से मांगा मोबाइल नम्बर

मुंबई। कभी सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी सोमी अली इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं और महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से बातें करती नजर आती हैं।

सोमी ने अब अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई को संबोधित करते हुए जेल में बंद गैंगस्टर का मोबाइल नम्बर मांगा है। सोमी ने कहा कि यह उसके ही फायदे की बात है।

चैट के लिए किया आमंत्रित

अमेरिका में बसी सोमी अली ने इंस्टाग्राम पर लॉरेंस बिश्नोई की फोटो शेयर की और इसके साथ मैसेज लिखकर जूम पर चैट करने की गुजारिश भी की। सोमी का कहना है कि उसके लिए यह सब सम्भव है।

”लॉरेंस बिश्नोई के लिए यह सीधा मैसेज है: नमस्ते, लॉरेंस भाई, सुना भी है और देखा भी कि आप जेल से भी जूम कॉल्स कर रहे हो, तो मुझे आपसे कुछ बातें करनी हैं।

कृपया करके मुझे बताएं कि यह कैसे हो सकता है? हम आपके मंदिर आना चाहते हैं पूजा के लिए, पर पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें तय हो जाएं पूजा के बाद।

फिर यकीन मानिए कि यह आपके फायदे की ही बातें हैं। अपना मोबाइल नम्बर दे दीजिए। बड़ा एहसान होगा आपका। शुक्रिया।”

यह भी पढ़ें: Baba Siddique ने मिटाईं Shah Rukh-Salman की दूरियां, बॉलीवुड में मशहूर थी इफ्तार पार्टी

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई इस वक्त गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। लॉरेंस एनसीपी नेता और पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर चर्चा में है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस ग्रुप ने ली है, जिसके बाद एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

सोमी अली ने बिश्नोई समाज से की थी अपील

1999 में सोमी अली का सलमान खान के साथ ब्रेकअप हो गया था। बॉलीवुड में एक छोटी-सी पारी खेलने के बाद सोमी अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं।

सोमी अक्सर सोशल मीडिया और इंटरव्यूज के जरिए सलमान के साथ अपने रिश्ते के उतार-चढ़ाव को लेकर बातें करती हैं।

हालांकि, कुछ मौकों पर उन्होंने सलमान के पक्ष में भी बात की है। हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, सोमी ने एक इंटरव्यू में कहा था- ”किसी की जान लेना स्वीकार्य नहीं है, वो सलमान हों या कोई साधारण आदमी।

अगर आप न्याय चाहते हो तो अदालत जाना चाहिए। मुझे भारत की अदालतों और वकीलों पर पूरा भरोसा है, जैसे कि अमेरिका पर है।

मैं बिश्नोई समुदाय से अपील करना चाहती हूं कि सलमान को हानि पहुंचाने से काला हिरण वापस नहीं आएगा। मेरे साथ जो हुआ है, वो बदला नहीं जा सकता। जो बीत गई उसे जान दें।”