मां बनने वाली हैं Radhika Apte, लंदन फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर बेबी बम्प के साथ दिया सरप्राइज

रेड कार्पेट पर राधिका आप्टे। फोटो- इंस्टाग्राम
खास बातें:
  • राधिका आप्टे की शादी को हो चुके हैं 10 साल
  • संगीतकार हैं राधिका के ब्रिटिश पति
  • सिस्टर मिडनाइट में नजर आएंगी राधिका

मुंबई। ओटीटी और फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस राधिका आप्टे हाल ही में BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं, जहां उन्होंने रेड कार्पेट पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई और इसके साथ ही फैंस को एक सरप्राइज भी मिला।

ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में रेट कार्पेट पर पहुंची राधिका बेबी बम्प के साथ नजर आईं। यह पहला मौका था, जब राधिका की प्रेग्नेंसी से पर्दा उठा। एक्ट्रेस ने जैसे ही तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट कीं, उन्हें बधाइयां दी जाने लगीं।

राधिका की फिल्म सिस्टर मिडनाइट का यूके प्रीमियर बीएफआई लंदन फिल्म फिल्म फेस्टिवल में हुआ है, जिसके लिए राधिका फेस्टिवल में गई थीं।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आईं वेब सीरीज और फिल्मों की पूरी लिस्ट

राधिका की पोस्ट पर कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मृणाल ठाकुर, रोहन मेहरा ने उन्हें बधाई दी तो विजय वर्मा ने सरप्राइज जाहिर करते हुए खुशी जताई। जोया अख्तर और इरा दुबे ने भी राधिका को बधाई दी।

कौन हैं राधिका के पति?

राधिका के पति बेनडिक्ट टेलर एक म्जूजिशियन और कम्पोजर हैं। ब्रिटिश मूल के बेनडिक्ट वायोलिस्ट वायलिनिस्ट हैं। हिंदी फिल्मों में भी बेनडिक्ट संगीत देते रहे हैं। उड़ता पंजाब, न्यूटन, शिप ऑफ थेसियस, द गर्ल इन येलो बूट्स, लाल कप्तान, चिंटू का बर्थडे और किलर सूप में उन्होंने संगीत दिया है।

राधिका और बनेडिक्ट की मुलाकात 2011 में लंदन में हुई थी, जहां वो फिल्मों से ब्रेक लेकर कंटम्परेरी डांस सीखने गई थीं। कुछ वक्त तक लिव-इन में रहने के बाद 2012 में दोनों ने एक छोटे-से समारोह में शादी कर ली।

2013 में उन्होंने अपनी शादी को सार्वजनिक करते हुए रजिस्टर्ड करवाया था। राधिका ने बाद में बताया था कि उनकी शादी के निजी समारोह में सब इतनी बुरी तरह नशे में थे कि एक पिक्चर तक नहीं ले पाये थे।

क्या है सिस्टर मिडनाइट फिल्म?

करन कांधारी लिखित निर्देशित सिस्टर मिडनाइट मुंबई में सेट डार्क कॉमेडी व्यंगात्मक फिल्म है, जिसमें राधिका आप्टे के साथ अशोक पाठक (पंचायत के बिनोद), स्मिता ताम्बे और छाया कदम प्रमुख किरदारों में हैं। राधिका और अशोक पति-पत्नी बने हैं।

फिल्म की कहानी एक हाउसवाइफ के बारे में है, जो घर के कामों में कच्ची है। मुंहफट और बदजुबान भी है। वहीं, उसका पति भोला और शर्मीला है। एक दिन तंग आकर वो शहर घूमने निकलती है, जिससे अप्रत्याशित हालात का शिकार हो जाती है।

यह भी पढ़ें: Do Patti Trailer: जुड़वां बहनों के बीच शह-मात का खेल, रिलीज हुआ काजोल-कृति की फिल्म का ट्रेलर