क्या Citadel का स्पिन ऑफ है Honey Bunny, ‘प्रियंका चोपड़ा जोनस’ के माता-पिता बने वरुण-सामंथा?

मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी मेगा सीरीज सिटाडेल- हनी बनी का ट्रेलर 15 अक्टूबर को रिलीज कर दिया। रूसो ब्रदर्स और राज-डीके की इस स्पाइ एक्शन वेब सीरीज के एक्शन पैक्ड ट्रेलर ने आते ही धमाल मचा दिया है।

साथ ही एक दिलचस्प थ्योरी को भी जन्म दे दिया है, क्या वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु, सिटाडेल में प्रियंका चोपड़ा जोनस के किरदार नादिया के माता-पिता बने हैं?

सिटाडेल हनी बनी के साथ रूसो ब्रदर्स की सीरीज सिटाडेल का कारवां भारत पहुंच गया है। सीरीज का निर्देशन राज और डीके ने किया है, जबकि सीता आर मेनन ने राज-डीके के साथ मिलकर इसे लिखा है।

इसका निर्माण डी2आर फिल्म्स, अमेजन एमजीएम स्टूडियोज और एबीजीओ ने किया है।

क्या कहता है हनी बनी का ट्रेलर?

ट्रेलर की कहानी 90 के दौर में दिखाई गई है। वरुण का किरदार हनी फिल्मों में स्टंटमैन है। सामंथा का किरदार संघर्षरत अभिनेत्री का है। वरुण उसे अपनी एजेंसी में रिक्रूट करता है।

दोनों खतरों से खेलते हुए जासूसी की दुनिया में खो जाते हैं। सालों बाद जब उनका खतरनाक अतीत लौटता है तो अलग हो चुके हनी-बनी को बेटी की खातिर साथ आना पड़ता है।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आईं वेब सीरीज और फिल्मों की पूरी लिस्ट

क्या है प्रियंका चोपड़ा जोनस का कनेक्शन?

ट्रेलर से पता चलता है कि वरुण और सामंथा की बेटी का नाम नादिया है, जो अमेरिकी सिटाडेल में प्रियंका चोपड़ा जोनस के किरदार का नाम होता है।

हालात के चलते नादिया को मां के जरिए बचपन से ही स्पाइ बनने की अप्रत्यक्ष ट्रेनिंग मिलती रहती है। इस कनेक्शन से लगता है कि हनी-बनी की नादिया का यही किरदार आगे चलकर सिटाडेल की नादिया बनता है, जिसे प्रियंका चोपड़ा जोनस निभाती हैं।

कब रिलीज होगी रिलीज?

सीरीज 7 नवम्बर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। सीरीज में केके मेनन, वरुण के पिता के रोल में हैं। उनके अलावा सिमरन, साकिब सलीम, सिकंदर खेर, सोहम मजूमदार, शिवांकित परिहार और कश्वी मजूमदार अहम किरदारों में हैं।

यह भी पढ़ें: Vijay 69 OTT Release: नेटफ्लिक्स पर आ रही अनुपम खेर की फिल्म, इस तारीख को होगी रिलीज

क्या बोले वरुण और सामंथा?

    सिटाडेव हनी बनी से ओटीटी पर डेब्यू कर रहे वरुण धवन ने कहा, “बनी मेरे द्वारा निभाए गए अब तक के किसी भी किरदार से बिल्कुल अलग है।

    एक जासूस के रूप में, वह ना केवल दोहरी जिंदगी जीता है, बल्कि उसकी शख्सियत के दो अलग-अलग पहलू हैं, जो मेरे लिए एक अभिनेता के रूप में बेहद रोमांचक था।

    जबरदस्त स्टंट और एक्शन दृश्यों के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार होना पड़ा, जिससे इस किरदार की चुनौतियां बढ़ गईं।”

    राज और डीके की सीरीज द फैमिली मैन 2 में नेगेटिव किरदार निभा चुकीं समांथा ने कहा, “इस सीरीज के साथ मुझे एक्शन से भरपूर एंटरटेनर का हिस्सा बनने का मौका।

    मनोरंजक कहानी, परतदार किरदार और इंटरनेशनल स्तर के हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट और स्टंट्स हैं।

    साथ ही जुड़ी हुई स्पाई कहानियों के इस कलेक्शन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का मौका। ये मेरे करियर के सबसे महत्वपूर्ण किरदारों में से एक बन गया है।”