Kartik Aaryan को भी नहीं पता, क्या होगी Bhool Bhuliayaa 3 की एंडिंग! टॉप सीक्रेट है क्लाइमैक्स

मुंबई। कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

ट्रेलर को 24 घंटे में 155 मिलियन व्यूज मिले हैं, जो एक रिकॉर्ड है। भूल भुलैया 3 का क्लाइमैक्स इसकी जान होगा, जिसे शूट करने के लिए अनीस ने काफी सावधानी बरती है, ताकि लीक ना हो।

फिल्म के दो क्लाइमैक्स किये हैं शूट

इसके बारे में बताते हुए अनीस ने कहा- लोग क्लाइमैक्स देखकर दंग रह जाएंगे। हमने एक बढ़िया और खूबसूरत फिल्म बनाने की पूरी कोशिश की है।

इसे सुनिश्चित करने के लिए हमने दो क्लाइमैक्स शूट किये हैं। इनमें से कौन-सा फिल्म में इस्तेमाल होगा, इसकी जानकारी प्रोडक्शन के लोगों को भी नहीं है।

यहभी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: विद्या बालन या माधुरी दीक्षित… कौन है असली मंजुलिका?

एक्टर्स से भी रखा है सीक्रेट

अनीस का दावा है कि स्टार कास्ट ने भी पूरी फिल्म नहीं देखी है। उन्होंने भी क्लाइमैक्स से पहले तक के हिस्से देखे हैं।

अनीस बताते हैं- मेरे अलावा सिर्फ तीन लोगों का पता है कि फिल्म की असली एंडिंग क्या होगी। हमने दो क्लाइमैक्स शूट किये थे और टीम को इसकी भनक भी नहीं लगने दी।

पहले हमने फाइनल क्लाइमैक्स शूट किया, फिर हमने पूरी टीम को वापस बुलाया और कहा कि मजा नहीं आ रहा है, फिर से करेंगे। टीम को लगा कि यह जरूरी है, लेकिन असल में, यह एंडिंग को सीक्रेट रखने का तरीका था।

इतना ही नहीं, अनीस बज्मी ने स्क्रिप्ट के आखिरी 15 पेज भी एक्टर्स को नहीं दिये, क्योंकि वो दर्शकों के लिए ही नहीं, एक्टर्स के लिए भी रहस्य रखना चाहते थे। क्लाइमैक्स की शूटिंग के समय गिनती के क्रू मेंबर्स ही सेट पर मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: ‘रावण’ को जलाने आ रही Singham Again की टीम, दिल्ली की लव कुश रामलीला में शामिल होंगे Ajay Devgn

कब रिलीज होगी फिल्म?

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कार्तिक आर्यन रूह बाबा के रूप में वापसी कर रहे हैं। साथ में मंजुलिका विद्या बालन हैं।

इन दोनों के अलावा फिल्म में तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित, राजपाल यादव, संजय मिश्रा और अश्विनी कालसेकर भी हैं। भूल भुलैया 3 का निर्माण भूषण कुमार ने किया है। फिल्म पहली नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।