Vijay 69 OTT Release: नेटफ्लिक्स पर आ रही अनुपम खेर की फिल्म, इस तारीख को होगी रिलीज

मुंबई। उम्र की बंदिश सपनों की उड़ान को कैद नहीं कर सकती। इसी फिलॉस्फी पर बनी अनुपम खेर की फिल्म विजय 69 अब ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। वाइआरएफ एंटरटेनमेंट फिल्म को ओटीटी पर लेकर आ रहा है।

द रेलवेमेन, द रोमांटिक्स और महाराज के बाद यह वाइआरएफ का नेटफ्लिक्स के लिए चौथा प्रोजेक्ट है। फिल्म का निर्देशन अक्षय रॉय ने किया है।

कब देख सकते हैं विजय 69?

विजय 69 8 नवम्बर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जा रही है। यह फैमिली एंटरटेनर है, जिसमें अनुपम टाइटल रोल में नजर आएंगे।

फिल्म में अनुपम खेर के अलावा चंकी पांडेय और मिहिर आहूजा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। अक्षय रॉय ने फिल्म का लेखन और निर्देशन किया है। मनीष शर्मा इसके निर्माता हैं।

यह भी पढ़ें: सिनेमाघरों में चूक गये तो अब है मौका! OTT पर आ चुकीं जुलाई से सितम्बर के बीच रिलीज हुई ये फिल्में

क्या है फिल्म की कहानी?

यह एक ऐसे बुजुर्ग की कहानी है, जो 69 की उम्र में ट्रायथलॉन में भाग लेता है। फिल्म के बारे में अनुपम खेर कहते हैं- विजय 69 सिर्फ एक फिल्म नहीं है। यह जज्बे, लगन और इंसान के कभी ना टूटने वाली हिम्मत का दस्तावेज है। यह इस बात को दिखाती है कि उम्र सपनों को पूरा करने के रास्ते में नहीं आती।

जीवन का हर अध्याय एक नई शुरुआत हो सकता है। इस किरदार को निभाना मेरे लिए प्रेरणादायी सफर रहा है। मैं दर्शकों के लिए उत्साहित हूं, जो इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर दुनियाभर में देख पाएंगे।

यह भी पढ़ें: OTT Releases: ओटीटी पर इस हफ्ते Akshay Kumar की डबल डोज, आ रहीं ये फिल्में और सीरीज