सिनेमाघरों में चूक गये तो अब है मौका! OTT पर आ चुकीं जुलाई से सितम्बर के बीच रिलीज हुई ये फिल्में

मुंबई। थिएटर्स के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म्स फिल्में देखने का दूसरा सबसे बड़ा माध्यम बन चुके हैं। ओटीटी से पहले टीवी पर फिल्मों का इंतजार किया जाता था, लेकिन उसमें काफी वक्त लगता था। फिल्म अगर हिट या सुपरहिट हो गई है तब तो इंतजार कई महीने लम्बा हो जाता था, मगर ओटीटी ने पूरा दृश्य ही बदल दिया है।

अब नई फिल्मों को देखने के लिए महीनों नहीं, कुछ हफ्तों का ही इंतजार करना पड़ता है। साल की तीसरी तिमाही जुलाई से सितम्बर के बीच रिलीज हुईं सभी चर्चित फिल्में ओटीटी पर आ चुकी हैं। दशहरे से दिवाली तक की छुट्टियों में आराम से इन फिल्मों को ओटीटी पर देखने का प्रोग्राम बना सकते हैं। आपको बताते हैं, कौन-सी फिल्म कहां देखें।

स्त्री 2

इस साल की सबसे सफल फिल्म हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 प्राइम वीडियो पर आ चुकी है। पहले यह फिल्म रेंट पर उपलब्ध थी, मगर अब रेंट फ्री हो चुकी है और 10 सितम्बर से इसे प्राइम वीडियो की मेंबरशिप रखने वाले दर्शक मुफ्त में देख सकते हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: OTT Releases: ओटीटी पर इस हफ्ते Akshay Kumar की डबल डोज, आ रहीं ये फिल्में और सीरीज


खेल खेल में

स्त्री 2 के साथ रिलीज हुई अक्षय कुमार की कॉमेडी ड्रामा खेल खेल में थिएटर्स में दर्शक नहीं जुटा सकी, मगर अब नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है।

वेदा

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की एक्शन ड्रामा फिल्म भी 15 अगस्त को ही रिलीज हुई थी। यह फिल्म 10 सितम्बर से जी5 पर स्ट्रीम की जा सकती है।

सरफिरा

12 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज हुई अक्षय कुमार की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 11 अक्टूबर के देखी जा सकती है।

उलझ

जाह्नवी कपूर और गुलशन देवैया की थ्रिलर फिल्म उलझ 2 अगस्त को सिनेमाघरों में आई थी। यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

औरों में कहां दम था

उलझ के साथ थिएटर्स में रिलीज हुई अजय देवगन, तब्बू और जिमी शेरगिल स्टारर फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें: October Movies Web Series on OTT: फेस्टिव सीजन में हर हफ्ते फिल्मों की फुलझड़ियां और सीरीजों के धमाके

बैड न्यूज

19 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज हुई विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज प्राइम वीडियो पर देखी जा सकती है।

किल

5 जुलाई को सिनेमाघरों में आई लक्ष्य लालवानी और राघव जुयाल की एक्शन थ्रिलर किल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है।