Bigg Boss 18: बिग बॉस शुरू होने से पहले ही Nia Sharma ने कर दिया खेल, घर में एंट्री से इनकार

मुंबई। पिछले कई दिनों से टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का नाम बिग बॉस 18 कंटेस्टेंट्स की फाइनल सूची में चल रहा था। निया के बीग बॉस में एंट्री की खबर आते ही उनके फैंस जबरदस्त जोश से भर गये थे और निया के लिए सोशल मीडिया में अभी से कैम्पेन शुरू हो गये थे।

मगर शो शुरू होने से चंद घंटे पहले ही नागिन एक्ट्रेस ने अपने फैंस को जोरदार झटका दिा है। निया ने साफ किया है कि वो शो में नहीं जा रही हैं। अलबत्ता, हाइप का मजा जरूर लिया। निया ने फैंस को सॉरी बोला है।

जाहिर कि निया का नाम उछलना और उनका चुप रहना महज एक पब्लिसिटी स्टंट था, जिसमें वो बराबर की भागीदार रही हैं।

इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा सॉरी

निया ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक नोट के जरिए फैंस से माफी मांगी है और अपनी स्थिति साफ की है। निया ने लिखा- सॉरी। सच में, मुझे जो सपोर्ट मिला, उसने मुझे भावुक करदिया। इतना प्यार और हाइफ देखकर तो एक बार मुझे लगा कि घर के अंदर जाना चाहिए।

इसने मुझे एहसास करवाया कि मैंने पिछले 14 सालों में क्या हासिल किया है। यह कहना गलत होगा कि मैंने इस हाइप को एंजॉय नहीं किया, लेकिन कृपया मुझे जिम्मेदार मत बनाइए। यह मैं नहीं थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: थीम से लेकर घर और कंटेस्टेंट्स तक, जानिए सलमान खान के शो की हर डिटेल

फैंस के बीच निराशा

निया के इस खुलासे के बाद उनके कुछ फैंस निराश हैं तो कुछ निया को सपोर्ट कर रहे हैं। निया अगर बिग बॉस के घर में जातीं तो निश्चित तौर पर वो मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक होतीं।

निया के घर में होने से खेल के समीकरण काफी बदलने की सम्भावना भी थी। अब अगर टीवी के कलाकारों की बात करें तो विवियन डिसेना सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी दिख रहे हैं।

निया का नाम हटने के बाद अब कंटेस्टेंट्स लिस्ट में 19 लोग रह गये हैं। हालांकि, अभी उम्मीद है कि एक नाम लिस्ट से और कम होता। घर के अंदर जाने वाले सदस्यों की संख्या 18 ही होगी।