Chumma Song Out: राजकुमार और तृप्ति के साथ थिरके पवन सिंह, गाना सुनकर नहीं थमेंगे कदम

मुंबई। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की रिलीज में अब एक हफ्ता भी नहीं बचा है। दशहरे पर आ रही फिल्म का जमकर प्रमोशन किया जा रहा है। इसी क्रम में शनिवार को फिल्म का नया गाना चुम्मा रिलीज किया गया।

यह देसी स्टाइल का फास्ट बीट डांसिंग सॉन्ग है, जिसे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, रूपाली जग्गा, रूपेश मिश्रा और मंसा जिम्मी ने अपनी आवाजों से सजाया है। इसका संगीत सचिन-जिगर ने दिया है। बोल वायु ने लिखे हैं। गाना राजकुमार और तृप्ति पर फिल्माया गया है। पवन सिंह भी स्पेशल एपीअरेंस में आते हैं।

गाने की कोरियोग्राफी का मुख्य आकर्षण इसका हुक स्टेप है, जिसे राजकुमार और पवन सिंह ने बड़े दिलचस्प अंदाज में परफॉर्म किया है। गाना सुनने के साथ देखने में भी अच्छा लगता है। खासकर, राजकुमार की डांसिंग मूव्स संतुलित और स्मूद नजर आती हैं।

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म 90 के दौर में सेट है, जब फिल्में और वीडियो देखने के लिए सीडी का इस्तेमाल किया जाता था। विक्की, अतिउत्साह में अपनी सुहागरात की वीडियो रिकॉर्डिंग करके सीडी बना लेता है। एक घर में चोरी होती है और चोर सीडी प्लेयर उठाकर ले जाता है, जिसमें सुहागरात की सीडी होती है। फिल्म की कहानी इसी सीडी को खोजने पर आधारित है।

कब रिलीज होगी फिल्म?

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। राज शांडिल्य ने फिल्म का लेखन-निर्देशन किया है, जबकि निर्माता भूषण कुमार, एकता कपूर, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे व राजेश बहल और विमल लाहोटी हैं।

यह भी पढ़ें: October Movies in Cinemas: ‘जोकर 2’ से शुरू, ‘Venom 3’ पर खत्म, अक्टूबर में हॉलीवुड के हवाले बॉक्स ऑफिस!

राजकुमार राव इस वक्त स्त्री 2 की कामयाबी पर सवार हैं, जिसने 620 करोड़ का नेट कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया है। वहीं, एनिमल के बाद से ही तृप्ति हॉट सेंसेशन बनी हुई हैं। उनकी पिछली फिल्म बैड न्यूज भी बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक चली थी। जाहिर है कि इन दोनों कलाकारों की मौजूदगी ने विक्की विद्या की उम्मीदों को परवान चढ़ाया है।