वेब सीरीज Red Room के साथ Daisy Shah ने किया ओटीटी डेब्यू, इस प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

मुंबई। जय हो में सलमान खान की लीडिंग लेडी रहीं डेजी शाह भी अब ओटीटी पर पहुंच गई हैं। डेजी की पहली वेब सीरीज का शीर्षक रेड रूम है, जो मिस्ट्री थ्रिलर है। शो में डेजी के साथ अमित गौर और अनुज सचदेव प्रमुख किरदारों में नजर आ रहे हैं।

क्या है रेड रूम की कहानी?

‘रेड रूम’ की कहानी टिया (डेजी शाह) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अमीर बिजनेसमैन की पत्नी है। उसकी जिंदगी में एक सिचुएशन ऐसी आती है, जब वो अपनी खुशी ढूंढने के लिए एक सीक्रेट नाइट क्लब में जाती है। इसका नाम रेड रूम है। यहां आने वाले लोग अपनी पहचान छिपाकर रंगरलियां मनाते हैं।

टिया वहां पहुंचकर एक बड़ी साजिश का शिकार बन जाती है। जब उसे यह पता चलता है तो वो बदला लेने के मिशन पर निकलती है। शो में रीना अग्रवाल और रीवा चौधरी भी अहम किरदारों में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें: Mithya Season 2: आगे बढ़ेगी माइंड गेम की कहानी, Zee5 ने किया मिथ्या के दूसरे सीजन का एलान

कहां देख सकते हैं शो?

रेड रूम ओटीटी प्लेटफॉर्म हंगामा पर रिलीज कर दिया गया है।

डेजी शाह की फिल्में और सीरीज

डेजी की एक और वेब सीरीज आने वाली है, जिसका शीर्षक है द घोस्ट ऑफ गांधी। इस शो में शारिब हाशमी भी लीड स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। डेजी शो में जर्नलिस्ट के किरदार में हैं, जबकि शारिब समाजसेवी का रोल निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Movies Series This Week: हॉरर, थ्रिलर, कॉमेडी, रोमांस… ओटीटी पर इस हफ्ते मिलेगा सब कुछ

डेजी ने बतौर लीड एक्ट्रेस जय हो से डेब्यू किया था। हालांकि, इससे पहले वो कई फिल्मों में डांस नम्बर्स में नजर आ चुकी थीं। जय हो के बाद डेजी हेट स्टोरी 3 और रेस 3 में अहम किरदारों में नजर आई थीं। 2019 में उन्होंने गुजरात 11 फिल्म के साथ गुजराती सिनेमा में डेब्यू किया था।

2023 में डेजी मिस्ट्री ऑफ द टैटू फिल्म में नजर आई थीं। उन्होंने फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी शो में भी भाग लिया था।