Raanjhan Song Out: दिल टूटने का जश्न मना रहीं कृति सेनन, रिलीज हुआ दो पत्ती का पहला गाना

मुंबई। कृति सेनन की फिल्म दो पत्ती का पहला गाना रांझण रिलीज हो गया है। यह रोमांटिक गाना है, जिसमें दिल टूटने की कसक और ब्रेकअप के जश्न को एक साथ दिखाया गया है। गाना एक पब के अंदर कृति और शहीर शेख पर फिल्माया गया है।

रांझण गाने को परम्परा टंडन ने गाया है, जबकि कौसर मुनीर ने इसके बोल लिखे हैं। संगीत सचेत-परम्परा ने दिया है।

कृति और कनिका ने किया है फिल्म का निर्माण

दो पत्ती थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशक शशांक चतुर्वेदी ने किया है। इस फिल्म के साथ कृति निर्माता भी बन गई हैं। उनकी कम्पनी ब्लू बटरफ्लाइ और कनिका ढिल्लों की कम्पनी कथा पिक्चर्स ने दो पत्ती का निर्माण किया है। कनिका ने फिल्म का लेखन भी किया है।

काजोल भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। काजोल पहली बार पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: October Movies Web Series on OTT: फेस्टिव सीजन में हर हफ्ते फिल्मों की फुलझड़ियां और सीरीजों के धमाके

कब और कहां देखें दो पत्ती?

दो पत्ती 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। हाल ही में एक दिलचस्प वीडियो के साथ रिलीज डेट की घोषणा की गई थी। वीडियो में पुलिस अधिकारी काजोल पब में बैठी कृति सेनन से एक राज के बारे में पूछती हैं। कृति कहती हैं कि आप पुलिस वाली हो। पहली बार प्ले कर रही हो ना। खुद ही पता लगा लो।

इस पर काजोल कहती हैं, सच-सच बताओ, वरना…। कृति कहती हैं, 25 अक्टूबर को पता चलेगा। कृति की बातों से इरिटेट होकर काजोल पूछती हैं कि 25 को क्या पता चलेगा। तभी पीछे से कृति का दूसरा किरदार आता है और कहता है कि आपकी तलीफें दोगुनी होने वाली हैं।

वीडियो से जाहिर है कि दो पत्ती में कृति डबल रोल निभा रही हैं। वहीं, रांझण गाने में भी कुछ दृश्यों से ऐसा जाहिर हो रहा है कि कृति डबल रोल में हैं और सारी मिस्ट्री इन्हीं दो किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके केंद्र में शहीर शेख का किरदार होगा।

यह भी पढ़ें: OTT Movies Series This Week: हॉरर, थ्रिलर, कॉमेडी, रोमांस… ओटीटी पर इस हफ्ते मिलेगा सब कुछ