तीन दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए Govinda, पैपराजी के साथ बोले- जय माता दी!

मुंबई। अपने ही रिवॉल्वर की गोली से जख्मी हुए अभिनेता गोविंदा को तीन दिनों बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अस्पताल के बाहर से चीची की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें वो पूरी तरह स्वस्थ और हंसते हुए नजर आ रहे हैं। पैपराजी के साथ गोविंदा ने जय माता दी का जयकारा भी लगाया।

हाथ जोड़कर किया अभिवादन

पैपराजी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर गोविंदा का वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर व्हीलचेयर पर बैठे हुए दिख रहे हैं। गोविंदा के बायें पैर में लेग सपोर्ट बांधा गया है। पैपराजी को देखकर गोविंदा ने अपनी चितपरिचित मुस्कान के साथ दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते की।

कैमरामेन ने उनकी सेहत का हाल जानने के बाद नवरात्रों के मद्देनजर माता जयकारा लगाया, जिसमें गोविंदा ने भी साथ दिया। अभिनेता की पत्नी सुनीता आहूजा इस मौके पर उनके साथ रहीं।

यह भी पढ़ें: Govinda Bullet Injury: गोली लगने से जख्मी हुए गोविंदा, हालत स्थिर, मैनेजर ने बताया- कैसे हुआ हादसा?

अपने ही रिवॉल्वर से लगी गोली

मंगलवार (1 अक्टूबर) को सुबह पौने पांच बजे गोविंदा की रिवॉल्वर से उस समय गोली चल गई थी, जब वो इसे साफ करके अलमारी में रख रहे थे। गोली उनके पैर में लगी। एक्टर को उनके स्टाफ ने तत्काल जुहू स्थित क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती करवाया था।

चिकित्सकों ने सफलतापूर्वक गोली निकाल दी। गोविंदा के पैर में 8-10 टांके लगे हैं। अगले ही दिन उन्हें जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। अस्पताल में भर्ती गोविंदा से शत्रुघ्न सिन्हा, डेविड धवन और पहलाज निहलानी ने भी मुलाकात की थी। गोविंदा ने एक ऑडियो मैसेज के जरिए खुद भी अपने फैंस को अपनी सलामती की जानकारी दी थी।

गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार ने अस्पताल के बाहर से बताया था कि उन्हें 2-3 दिनों में अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

इस हादसे के बाद पुलिस ने भी उनसे पूछताछ की थी। रिपोर्ट यह भी आई थीं कि पुलिस गोविंदा के जवाबों से संतुष्ट नहीं है और मामले की जांच कर रही है।