Konda Surekha पर Nagarjuna ने किया मानहानि का केस, चैतन्य अक्कीनेनी ने शेयर की कॉपी

मुंबई। सामंथा रूथ प्रभु और चैतन्य अक्कीनेनी के तलाक को बीएसआर लीडर केटीआर से जोड़ते हुए कोंडा सुरेखा द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला अब अदालत पहुंच गया है। सामंथा के ससुर और चैतन्य के पिता नागार्जुन ने स्पेशल ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की कोर्ट में कांग्रेस नेता और मंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

गुरुवार को पूरे दिन सोशल मीडिया में यह मुद्दा छाया रहा। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने सुरेखा के बयान पर आक्रोश व्यक्त किया। नागार्जुन के परिवार के सभी सदस्यों से लेकर चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, एनटीआर जूनियर, नानी समेत कई कलाकारों ने खुलकर इसकी निंदा की।

सामंथा और चैतन्य ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से स्टेटमेंट जारी करके कोंडा सुरेखा के आरोपों का कड़ा जवाब दिया। साथ ही अपने तलाक को आपसी रजामंदी से लिया गया फैसला करार दिया।

नागार्जुन ने किया डिफेमेशन का केस

नागार्जुन ने मंत्री के खिलाफ मानहानि की कानूनी कार्रवाई भी शुरू कर दी है। हैदराबाद के नामपल्ली स्थित स्पेशल ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की अदालत में नागार्जुन ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। चैतन्य ने इसकी जानकारी एक्स के माध्यम से दी।

कॉपी के मुताबिक, कोंडा सुरेखा ने बापू घाट लंगर हौज इलाके में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। भारतीय न्याय संहिता की धारा 356 के तहत मामला दर्ज करवाया गया है, जो डिफेमेशन केस है।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Konda Surekha, जिनके सामंथा-चैतन्य पर दिये बयान से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में उबाल, यहां समझिए पूरा विवाद?

क्या था सुरेखा का आपत्तिजनक बयान?

कोंडा सुरेखा ने 2 अक्टूबर को मीडिया से बात करते हुए बीआरएस नेता केटीआर पर कई अभिनेत्रियों को परेशान करने के गंभीर आरोप लगाये थे। इसी क्रम में उन्होंने सामंथा और चैतन्य के तलाक के लिए भी केटीआर को जिम्मेदार ठहरा दिया।

सुरेखा ने यहां तक कह दिया कि केटीआर ने एन कन्वेंशन सेंटर को ना गिराने के बदले अक्कीनेनी परिवार से सेक्सुअल फेवर मांगा था, जिसकी वजह से सामंथा को तलाक लेना पड़ा था।

इन सनसनीखेज आरापों ने तेलुगु इंडस्ट्री में हंगामा मचा दिया। मामले ने जब तूल पकड़ा को 3 अक्टूबर को सुबह कांग्रेस नेता ने एक्स के जरिए सफाई जारी की और सामंथा को लेकर किया गया कमेंट वापस लेने की बात कही।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सुरेखा ने फिर कहा कि मैंने जो भी कहा, गलत है, लेकिन आज तक किसी को नहीं पता, नागा चैतन्य और सामंथा अलग क्यों हुए। क्या उन्होंने इस बारे में कोई सफाई दी है? मैंने जो भी कहा, वो फिल्म इंडस्ट्री में हमारे अंदरूनी सूत्रों पर आधारित है।