Vettaiyan Hindi Trailer: रजनीकांत-अमिताभ बच्चन की तमिल फिल्म का हिंटी ट्रेलर आउट, आ जाएगी ‘अंधा कानून’ की याद

मुंबई। दशहरे के मौके पर रजनीकांत की बड़े पर्दे पर वापसी हो रही है। साथ देने के लिए आ रहे हैं अमिताभ बच्चन। तमिल फिल्म वेट्टैयन- हंटर (Vettaiyan The Hunter) इस सीजन की मोस्ट अवेटेड फिल्म है, जिसमें दोनों महानायक तीस साल बाद एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे।

वेट्टैयन पैन-इंडिया फिल्म है, जिसे हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी उतारा जा रहा है। बुधवार को मेकर्स ने हिंदी ट्रेलर भी रिलीज कर दिया। वेट्टैयन कॉप ड्रामा है, जिसमें रजनीकांत एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बने हैं।

क्या है फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट?

फिल्म का निर्देशन टीजे नानावेल ने किया है। फिल्म में फहद फासिल, राणा दग्गूबटी, रितिका सिंह, मंजू वारियर भी एक अहम किरदारों में नजर आएंगे। ट्रेलर में दिखाया गया है कि क्रिमिनल पुलिस डिपार्टमेंट के बस में नहीं आते तो एंकाउंटर स्पेशलिस्ट एसपी अजीत को बुलाती है।

फिल्म अपराधियों को रोकने के लिए कानून के रवैये पर टिप्पणी करती है। क्या अपराध रोकने का सही तरीका एंकाउंटर हो सकता है? अमिताभ बच्चन का किरदार सत्यदेव ऐसे सवाल उठाता नजर आएगा। दिलचस्प बात यह है कि हिंदी सिनेमा में रजनीकांत की डेब्यू फिल्म अंधा कानून (1983) में भी कुछ ऐसे ही सवालों को उठाया गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन ने एक्सटेंडेड कैमियो किया था।

यह भी पढ़ें: Bagheera Release Date: दिवाली पर दहाड़ने के लिए तैयार बघीरा, हिंदी में Singham Again से भिड़ंत

कब रिलीज होगी वेट्टैयन?

वेट्टैयन 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तमिल के अलावा फिल्म तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में भी रिलीज की जा रही है। हिंदी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर आलिया भट्ट की जिगरा और राजकुमार राव की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से होगी, जो 11 अक्टूबर को रिलीज होंगी।

इस साल रजनीकांत की यह दूसरी रिलीज है। साल की शुरुआत में लाल सलाम आई थी, जिसे बॉक्स ऑफिस पर संतोषजनक रिस्पॉन्स नहीं मिला था। 2023 में रिलीज हुई जेलर जरूर कामयाब रही थी।

अस्पताल में भर्ती हैं रजनीकांत

वैसे, जानकारी के लिए बता दें कि रजनीकांत इस वक्त चेन्नई के अपोलो अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं, जहा उनके पेट के निचले हिस्से में एक स्टेंट डाला गया है। रजनीकांत को पेट दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।