Bandaa Singh Chaudhary Trailer: पिंड बचाने के लिए जंग लड़ते दिखेंगे अरशद वारसी

मुंबई। अरशद वारसी बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में शामिल हैं, जिन्हें अपने अभिनय कौशल के लिए जाना जाता है। वैसे तो उन्हें ज्यादातर कॉमिक किरदार निभाने के लिए शोहरत मिली है, मगर अरशद ने अपने करियर में कुछ संजीदा किस्म के किरदार भी निभाये हैं, जिनमें उनके अभिनय का ठहरा हुआ पक्ष सामने आता है।

अब अरशद ऐसी ही एक फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का शीर्षक है- बंदा सिंह चौधरी, जिसका निर्माण अरबाज खान ने किया है। अभिषेक सक्सेना इसके निर्देशक है। मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया।

क्या है बंदा सिंह चौधरी की कहानी?

बंदा सिंह चौधरी पीरियड फिल्म है। कहानी 1974 के पंजाब में दिखाई गई है, जब उग्रवादियों ने हिंदुओं को पंजाब छोड़ने की धमकी दी थी। बंदा सिंह चौधरी नाम का शख्स अपने परिवार की हिफाजत के लिए हथियार उठाता है और अपने परिवार के साथ गांव के लोगों की हिफाजत करता है। फिल्म में मेहर विज, अरशद की पत्नी के रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: अपना सिंहासन वापस लेने लौटी ‘मंजुलिका’, खतरनाक रूप देख कांप जाएगी ‘रूह

ट्रेलर में कहानी को सच्ची घटनाओं से प्रेरित बताया गया है। ट्रेलर की शुरुआत अरशद और मेहर की लव स्टोरी से होती है। दृश्य आगे बढ़ते हैं और उग्रवादी उनके परिवार को गांव छोड़ने की धमकी देते हैं। गांव वालों को धमकी दी जाती है कि अगर किसी ने उसकी मदद करने की कोशिश की तो जान से हाथ धो बैठेगा।

इसके बाद बंदा सिंह तय करता है कि वो लड़ेगा। परिवार और गांव वालों को ट्रेनिंग देता है। बंदा कहता है- मैं तो बस इतना जानता हूं कि पिंड बचेगा तो पंजाब बचेगा और पंजाब बचेगा तो देश बचेगा। ये देश मेरा है, पिंड मेरा है, घर मेरा है और मुझे मेरे घर से कोई नहीं निकाल सकता।

कब और कहां देखें फिल्म?

बंदा सिंह चौधरी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अरशद की आखिरी रिलीज बच्चन पांडेय है, जो 2022 में आई थी। उनकी आने वाली फिल्मों में वेलकम टू द जंगल और जौली एलएलबी 3 हैं।