Karan Veer Mehra ने जीता KKK 14, ट्रॉफी से एक कदम पीछे रह गईं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा

मुंबई। रोहित शेट्टी के स्टंट रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 14वां सीजन टीवी एक्टर करन वीर मेहरा ने अपने नाम कर लिया है। रविवार की रात हुए रोमांच ग्रैंड फिनाले में करन ने खतरों को हराते हुए ट्रॉफी जीत ली। इसी के साथ इस रिएलिटी शो का पर्दा 29 सितम्बर को गिर गया।

करन को प्राइज मी, ट्रॉफी के साथ एक चमचमाती ब्रैंड न्यू ह्यूंडई क्रेटा कार भी इनाम में दी गई है। टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ दूसरे स्थान पर रहीं, जबकि गशमीर महाजनी तीसरे स्थान तक पहुंच सके।

करन ने पूरे सीजन अपने स्टंट्स के दौरान खुद को संयमित रखा और उनके इस एटीट्यूड ने उन्हें विनर के खिताब का मजबूत दावेदार बनाकर रखा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 Salman Khan Promo: सलमान खान ने की शो में धमाकेदार वापसी, इस दिन से शुरू होगा ‘टाइम का तांडव’

फिनाले में आलिया भट्ट और वेदांग रैना अपनी फिल्म जिगरा के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। एक्स कंटेस्टेंट्स ने शो में अपने सफर के बारे में बताया।

फिल्मों में भी काम कर चुके हैं करन

दिल्ली में पले-बढ़े करन ने अपना एक्टिंग करियर 2005 के शो रीमिक्स के साथ शुरू किया था। लगभग 20 साल इंडस्ट्री में बिता चुके करन ने टीवी धारावाहिकों के साथ फिल्मों में भी हाथ आजमाया है। 2008 में उन्होंने प्रियंका चोपड़ा-हरमन बावेजा स्टारर फिल्म लव स्टोरी 2050 और प्रियंका-अभिषेक बच्चन की द्रोणा में काम किया था।

इसके बाद वो आगे से राइट, ब्लडी इश्क, मेरे डैड की मारुति, रागिनी एमएमएस 2 और बदमाशियां जैसी फिल्मों में दिखे। करन ने कुछ वेब सीरीज में भी काम किया है। 2020 में आई पॉइजन 2 में वो एक अहम किरदार में दिखे थे। करन का सिंगल एक अक्टूबर को रिलीज होने वाला है, जिसमें वो सना मकबूल के साथ दिखेंगे।

यह भी पढ़ें: TV Serial: एक बार फिर छोटे पर्दे पर आ रहे चक्रवर्ती सम्राट Prithviraj Chauhan, इस चैनल ने किया नये शो का एलान

12 कंटेस्टेंट्स के साथ शुरू हुआ सफर

कलर्स टीवी पर शो 27 जुलाई 2024 को प्रसारित होना शुरू हुआ था। इस सीजन में इसके 20 एपिसोड प्रसारित हुए। शो में 12 कंटेस्टेंट शामिल हुए, जिनमें करन वार मेहरा, शिल्पा शिंदे, कृष्णा श्रॉफ, गशमीर महाजनी, शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, निमृत कौर अहलूवालिया, शुमोना चक्रवर्ती, नियति फतनानी, आशीष मेहरोत्रा, अदिति शर्मा और आसिम रियाज शामिल हैं।