CTRL Trailer: तकनीक जब ले लती है लाइफ का ‘Control’, जिंदगी हो जाती है ‘आउट ऑफ कंट्रोल’! देखें Ananya Pandey की फिल्म का ट्रेलर

मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज कॉल मी बे के बाद अनन्या पांडेय एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लौट रही हैं। इस बार अनन्या नेटफ्लिक्स की फिल्म CTRL में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी, जिसका ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया। इस फिल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है।

क्या है CTRL की कहानी?

फिल्म में अनन्या नेला नाम का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी लाइफ और खुशियों का कंट्रोल आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस से बने कैरेक्टर को देती है। इस कदम के बाद नेला सोशल मीडिया की स्टार बन जाती है। जो उसका ब्वॉयफ्रेंड है। उसकी पर्सनल लाइफ भी सोशल मीडिया के जरिए सार्वजनिक हो जाती है, मगर इसके साथ कुछ दिक्कतें भी साथ आती हैं। उसका मजाक बनने लगता है।

नेला अपने एआई कंट्रोलर से अपनी लाइफ से सारे एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स को इरेज करने के लिए कहती है, लेकिन कहानी में खतरनाक मोड़ तब आता है, जब जो सच में गायब हो जाता है। एआई ने जो के नेला की ख्वाहिश के मुताबिक डिलीट कर दिया।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week: स्त्री 2, लव सितारा, ताजा खबर 2… इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

कब रिलीज होगी फिल्म?

सीआरएल 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण निखिल द्विवेदी और आर्या ए मेनन ने किया है। फिल्म में विहान सामट जो के किरदार में हैं। इसका लेखन अविनाश सम्पत और विक्रमादित्य ने किया है। सुमुखी सुरेश ने संवाद लिखे हैं।

विक्रमादित्य ने फिल्म को लेकर कहा कि इसे स्क्रीन लाइफ फॉरमेट में बनाया गया है। इसमें उस तकनीक को कहानी में शामिल किया गया है, जिसका हम हर रोज इस्तेमाल करते हैं। अनन्या पांडेय ने बताया कि उनका किरदार नेला किसी आम लड़की की तरह है। वो ऐसी दुनिया में फंसी हुई है, जिस पर टेक्नोलॉजी और सोशल मीडिया हावी है। यह उस बारीक लकीर की बात करती है, जो ऑनलाइन और रियल लाइफ के बीच भेद करती है।

यह भी पढ़ें: The Tribe: कैसी होती है सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स की लाइफ? Prime Video के शो में दिखेगी झलक, इस तारीख को होगा रिलीज

नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म्स की निदेशक रुचिका कपूर शेख ने कहा- हम सोचते हैं कि तकनीक सब कुछ नियंत्रण में लेकर हमारी मदद कर रही है, लेकिन क्या वाकई ऐसा है? सीटीआरएल आज के डिजिटल फर्स्ट दौर में ऐसे गी सवालों के जवाब तलाशती है।

सोशल मीडिया पर बनी खो गये हम कहां

पिछले साल आई नेटफ्लिक्स की फिल्म खो गये हम कहां भी कुछ इसी मिजाज की फिल्म थी, जिसमें अनन्या पांडेय, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव ने लीड रोल्स निभाये थे। ये तीन दोस्तों की कहानी थी, जिनकी लाइफ सोशल मीडिया की वजह से बिखर जाती है।