KBC 16 में Amitabh Bachchan आज पूछेंगे 7 करोड़ का सवाल, कंटेस्टेंट Chander Prakash पर टिकीं सबकी नजरें

मुंबई। सोनी टीवी के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 16 का रोमांच चरम पर है, क्योंकि शो में आज (24 सितम्बर) पहली बार अमिताभ बच्चन 7 करोड़ की राशि के लिए कंटेस्टेंट चंदर प्रकाश से सवाल पूछेंगे। करोड़पति बन चुके चंदर ने अपने खेल और संघर्ष से बिग बी के साथ दर्शकों को भी प्रभावित किया है।

16वें सवाल तक पहुंचे चंदर प्रकाश

सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि इस सीजन में पहली बार सात करोड़ के सवाल तक बात पहुंची है। बिग बी कहते हैं- 16वां प्रश्न, 7 करोड़ रुपये। प्रोमो में चंदर प्रकाश बताते हैं कि उनकी मल्टीपल सर्जरी हुई हैं। आर्थिक दिक्कतें भी हैं। कुछ करने का जज्बा है। मेरी चुनौतियों ने यही मुझे सिखाया है। इसके बाद बिग बी कहते हैं, बहुत ही सोच-समझकर उत्तर दीजिए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 Salman Khan Promo: सलमान खान ने की शो में धमाकेदार वापसी, इस दिन से शुरू होगा ‘टाइम का तांडव’

दो कंटेस्टेंट्स से पूछे गये एक करोड़ के सवाल

इससे पहले सोनी टीवी ने सोमवार को एक अन्य प्रोमो शेयर किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन कहते हैं कि 23, 24 और 25 सितम्बर तीन दिन बेहद खास होने वाले हैं, क्योंकि शो में इतिहास रचा जा सकता है। शो के दो कंटेस्टेंट्स उज्ज्वल प्रजापति और चंदर प्रकाश से एक करोड़ के लिए सवाल पूछे गये थे।

केबीसी 16 ने पूरा किया एक महीने का सफर

केबीसी 16 के लिए रजिस्ट्रेशन की शुरुआत 26 अप्रैल से हुई थी, जबकि शो 12 अगस्त से प्रीमियर होना शुरू हुआ था। 10 हजार का पड़ाव पार करने के बाद इस बार एक नया सेगमेंट सुपर सवाल जोड़ा गया है, जिसमें सवाल का जवाब बिना विकल्पों के देना होता है। अगर कंटेस्टेंट ने सही जवाब दिया तो दुगनास्त्र खुल जाता है, जिसका इस्तेमाल कंटेस्टेंट छठे और दसवें सवाल के बीच कभी भी सिर्फ एक बार कर सकता है। जिस सवाल से पहले इसका प्रयोग किया जाएगा, उसकी इनामी राशि दोगुना हो जाती है।