The Tribe: कैसी होती है सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स की लाइफ? Prime Video के शो में दिखेगी झलक, इस तारीख को होगा रिलीज

मुंबई। प्राइम वीडियो ने एक नये रिएलिटी शो द ट्राइब की घोषणा की है, जिसमें लॉस एंजेलिस में बसे भारतीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स की लाइफ दिखाई जाएगी। इस शो का निर्माण करण जौहर की कम्पनी धर्मेटिक एंटरटेनमेंड ने किया है, जो ओटीटी के लिए कार्यक्रम बनाती है।

9 एपिसोड्स के शो में जिन इंफ्लुएंसर्स को शामिल किया गया है, उनमें अनन्या पांडेय की कजिन अलाना पांडेय, जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी, सृष्टि पोरे,आर्याना गांधी, जाने-माने फिल्म लेखक रूमी जाफरी की बेटी अलिफा जाफरी शामिल हैं। इनके अलावा हार्दिक जवेरी भी शो में नजर आएंगे, जो इन्वेस्टर हैं।

कब रिलीज होगा द ट्राइब?

शो 4 अक्टूबर से हिंदी में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जा सकेगा, जो अंग्रेजी सबटाइटल्स के साथ मौजूद रहेगा। करण जौहर, अपूर्व मेहता और अनीशा बेग शो के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स हैं।

शो में दिखाया जाएगा कि कैसे इन सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के तौर पर शोहरत और सफलता पाने के लिए संघर्ष किया है। इनकी ग्लैमरस दिखने वाली जिंदगी हकीकत में कैसी है, इसकी भी झलक फैंस को देखने को मिलेगी। इन सभी क्रिएटर्स ने भारत छोड़कर लॉस एंजेलिस में अपना करियर बनाया है।

करण जौहर ने शो को लेकर कहा कि मुझे उम्मीद है, इन इन्फ्लुएंसर्स की सीरीज दर्शकों को पसंद आएगी।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week: स्त्री 2, लव सितारा, ताजा खबर 2… इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

कौन हैं वो पांचों इन्फ्लुएंसर्स, जिन पर बनी है सीरीज?

एलाना पांडेय के इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन यानी 17 लाख फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपनी बायो में लॉस एंजेलिस में बसे होने की जानकारी दी है। अलाना का अलाना एंड आइवोर नाम से अपना यू-ट्यूब चैनल भी है, जिसमें वो अपनी रोजमर्रा की जिंदगी के अपडेट्स देती हैं। उनके चैनल के 14 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। दोनों हाल ही में पैरेंट बने हैं।

अलाविया जाफरी के इंस्टाग्राम पर 3 लाख 26 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। अलाविया का उनके नाम से यू-ट्यूब चैनल भी है, जिसके 14 हजार से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं।

अलिफा जाफरी 13 हजार से कुछ ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपने परिचय में सिर्फ डिजिटल क्रिएटर लिखा है। अलिफा भी अपने फोटोज के जरिए अपनी लाइफस्टाइल दिखाती हैं।

सृष्टि पोरे के इंस्टाग्राम पर 3 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। उनके यू-ट्यूब चैनल पर 19 हजार से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। सृष्टि को शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान भी फोलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर सृष्टि अपने ग्लैमरस लाइफस्टाइल के दर्शन करवाती हैं।

यह भी पढ़ें: The Great Indian Kapil Show 2 Review: कपूर खानदान की बलिहारी कपिल का शो, ‘बहू’ आलिया भट्ट के साथ उठा दूसरे सीजन का पर्दा

आर्यना गांधी बायो के हिसाब से सिंगर हैं और एलए में रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। तस्वीरों और वीडियो के जरिए वो अपनी ग्लैमरस लाइफस्टाइल फ्लॉन्ट करती हैं।