Be Happy Movie: पिता-बेटी के खूबसूरत रिश्ते को दिखाएगी प्राइम वीडियो की फिल्म, सिंगल पैरेंट बनेंगे Abhishek Bachchan

मुंबई। दसवीं के बाद अभिषेक बच्चन एक बार फिर ओटीटी का रुख कर रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय बेटी दिवस के मौके पर प्राइम वीडियो ने फिल्म की घोषणा की है। बी हैप्पी शीर्षक से बन रही फिल्म में अभिषेक मुख्य भूमिका निभाएंगे। यह एक डांस फिल्म है, जिसका निर्माण-निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं। अभिषेक फिल्म में सिंगल पैरेंट बने हैं, जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए जुटा है।

शनिवार को प्लेटफॉर्म ने सोशल मीडिया में फिल्म के पहले पोस्टर के साथ खबर साझा की। पोस्टर पर अभिषेक और उनकी ऑनस्क्रीन बेटी को डांस का एक एरियल स्टंट करते हुए दिखाया गया है। प्लेटफॉर्म द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, बेटी का सपना है कि वो देश का सबसे बड़ा डांस रिएलिटी शो जीते। अभिषेक का किरदार शिव रस्तोगी इसमें हर मुमकिन कोशिश करता है।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week: इस हफ्ते होगी Kapil Sharma की वापसी, एक्शन से होश उड़ाएंगे Vin Diesel

पिता-बेटी की भावुक कहानी

निर्देशन की जिम्मेदारी सम्भाल रहे रेमो ने फिल्म का लेकर कहा- यह एक पिता और बेटी की भावुक कहानी है। इसकी घोषणा करने के लिए अंतरराष्ट्रीय बेटी दिवस के मौके से बेहतर दिन और क्या हो सकता है। मुझे यकीन है कि दर्शक इस कहानी से जुड़ाव महसूस करेंगे।

यहां बताते चलें कि अंतरराष्ट्रीय बेटी दिवस 22 सितम्बर को मनाया जा रहा है।

फिल्म का निर्माण रेमो और उनकी पत्नी लिजेल रेमो डिसूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले कर रहे हैं। फिल्म में अभिषेक के अलवा नोरा फतेही, नासर और इनायत वर्मा प्रमुख किरदार निभा रहे हैं, जबकि जॉनी लीवर और हरलीन सेठी सहयोगी किरदारों में हैं।

ओटीटी पर दसवीं के बाद बी हैप्पी

ओटीटी पर अभिषेक की पिछली फिल्म फिल्म दसवीं है, जो 2022 में रिलीज हुई थी इस मूवी में उन्होंने एक प्रदेश के मुख्यमंत्री का किरदार निभाया था, जिसे एक घोटाले में जेल हो जाती है और वहां से ही वो दसवीं की परीक्षा देता है और पास होता है। अभिषेक के अभिनय को फिल्म में सराहा गया था।

यह भी पढ़ें: Squid Game Season 2 Teaser: तैयार हो जाइए, बुलावा आ गया है…Netflix पर इस तारीख से फिर शुरू होगा मौत का खेल

इसके बाद 2023 में उनकी फिल्म घूमर आई, जिसमें अभिषेक ने एक पियक्कड़ क्रिकेट कोच का रोल निभाया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही, मगर ओटीटी पर इसे खूब तारीफें मिलीं।

ओटीटी स्पेस में अभिषेक की शुरुआत ब्रीद इन टू द शैडोज सीरीज के साथ हुई थी, जो 2020 में रिलीज हुई थी। इसके बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई लूडों में वो लीड रोल में नजर आये थे।