Hellbund Season 2: वो कोरियन सीरीज, जिसने चकनाचूर कर दिया था Squid Game का रिकॉर्ड, इस दिन आएगा दूसरा सीजन

मुंबई। पिछले कुछ सालों में कोरियन फिल्मों और वेब सीरीज ने दुनियाभर में लोकप्रियता हासिल की है। अलग तरह के विषयों पर बने कंटेंट को भारत में भी खूब पसंद किया जाता है। कोरियन कंटेंट के फैंस के लिए जोरदार खबर है। स्क्विड गेम का दूसरा सीजन इसी साल दिसम्बर में आ रहा है, वहीं नेटफ्लिक्स की एक और सुपरहिट कोरियन सीरीज हेलबाउंड के दूसरे सीजन की भी रिलीज डेट जारी कर दी गई है।

कब आएगा हेलबाउंड 2?

ये दोनों सीरीज 2021 में रिलीज हुई थीं। हेलबाउंड ने रिलीज के अगले दिन नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज का खिताब हासिल किया था, जो इसने स्क्विड गेम से छीना था। हेलबाउंड का दूसरा सीजन 25 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Squid Game Season 2 Teaser: तैयार हो जाइए, बुलावा आ गया है…Netflix पर इस तारीख से फिर शुरू होगा मौत का खेल

क्या है हेलबाउंड 2 की कहानी?

हेलबाउंड की कहानी 2022 से 2027 के बीच साउथ कोरिया में दिखाई गई है। जिन लोगों ने अपने जीवन में कोई पाप किया है, उन्हें सजा देने तीन हल्क जैसे दानव आते हैं और सरेआम हिंसक ढंग से मारकर चले जाते हैं। मरने वाले का कोई निशान नहीं बचता।

भविष्यवाणी में बताये गये समय पर यह सुपरनेचुरल गतिविधि शुरू होती है। इससे कोई बच नहीं सकता। डिटेक्टिव इसकी जांच में लग जाते हैं। वहीं, न्यू ट्रुथ सोसाइटी नाम की संस्था और दूसरे लोग इस सुपरनेचुरल घटना का फायदा उठाने में लग जाते हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week: इस हफ्ते होगी Kapil Sharma की वापसी, एक्शन से होश उड़ाएंगे Vin Diesel
पहले सीजन में छह एपिसोड्स थे। अपने अलग तरह के सब्जेक्ट की वजह से यह सीरीज काफी चर्चा में रही थी और तब से ही इसके अगले सीजन का इंतजार किया जा रहा है। खासकर, लोगों की दिलचस्पी हल्क के आकार के दैत्यों के बारे में जानने में है।

साथ ही, इस बात का इंतजार है कि कहानी आगे क्या मोड़ लेगी? क्या इन दानवों से छुटकारा पाने का कई उपाय है, क्योंकि उन्हें हराना या उनसे बच पाना असम्भव है। इस मिस्टीरियस सुपरनेचुरल शो का येओन सांग हो और चोई ग्यू सिओक ने क्रिएट किया है।