OTT डेब्यू के बाद बड़े पर्दे पर इस दिन उतरेंगे Junaid Khan, पक्की हुई खुशी कपूर के साथ फिल्म की रिलीज डेट

मुंबई। आमिर खान के बेटे जुनैद खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की और अब दोनों स्टार किड्स बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं। जुनैद और खुशी की फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसकी घोषणा मंगलवार को कर दी गई।

कब रिलीज होगी जुनैद-खुशी की फिल्म?

फैंटम स्टूडियोज और एजीएस एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है, जिसके मुताबिक जुनैद-खुशी की फिल्म 2025 में 7 फरवरी को थिएटर्स में आएगी। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है, जो आमिर खान की पिछली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन किया था। अद्वैत ने आमिर के साथ ही सीक्रेट सुपरस्टार से निर्देशकीय पारी शुरू की थी।

यह भी पढ़ें: Love And War Release Date: आगे खिसकी रणबीर, आलिया और विक्की की ‘लव एंड वॉर’, करना होगा इतना इंतजार

सोशल मीडिया पोस्ट में अभी फिल्म का टाइटल नहीं खोल गया है। हालांकि, फैन पेज पर मौजूद क्लैप बोर्ड की एक तस्वीर के मुताबिक जुनैद और खुशी की फिल्म का शीर्षक लवयापा है। फिलहाल इस टाइटल की पुष्टि नहीं की जा सकती।

फिल्म सोशल मीडिया के दौर में प्यार और रिलेशनशिप पर फोकस करेगी।

जुनैद-खुशी का ओटीटी से डेब्यू

जुनैद ने 21 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म महाराज से अभिनय की पारी शुरू की थी। यह पीरियड फिल्म है, जो 19वीं सदी के महाराज लाइबेल केस पर आधारित थी। जुनैद ने फिल्म में करसनदास मुलजी का किरदार निभाया था, जो पत्रकार और समाज सुधारक थे। फिल्म में जयदीप अहलावत टाइटल रोल में थे, जबकि शालिनी पांडेय और शरवरी वाघ ने अहम किरदार निभाये।

यह भी पढ़ें: Animal के बाद बदल गये Triptii Dimri के सितारे, अब विशाल भारद्वाज की एक्शन फिल्म में बनीं Shahid Kapoor की हीरोइन

वहीं, खुशी कपूर ने पिछले साल नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज हुई फिल्म द आर्चीज के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया। मशहूर कॉमिक्स आर्चीज के इस भारतीय रूपांतरण को जोया अख्तर ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी फिल्मी करियर शुरू किया। खुशी ने फिल्म में बेटी कूपर का रोल निभाया था।