Bigg Boss 18 First Promo: खुल गई आंख! ‘बिग बॉस’ देखेंगे घरवालों का भविष्य, सीजन 18 में होगा टाइम का तांडव

मुंबई। छोटे पर्दे के सबसे हंगामेदार शो बिग बॉस के अट्ठारहवें सीजन का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है, क्योंकि बिग बॉस ने अपनी बंद आंख खोल दी है और कलर्स टीवी ने शो का पहला प्रोमो जारी कर दिया है। इसके साथ ही सीजन 18 के आधिकारिक एलान की शुरुआत हो गई है।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 खत्म होने के बाद फैंस बिग बॉस सीजन 18 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसको लेकर तमाम तरह की खबरें भी आ रही हैं। कंटेस्टेंट्स के नाम भी हवा में उछाले जा रहे हैं। सोशल मीडिया में बिग बॉस की खबर देने वाले एकाउंट्स ओवरटाइम कर रहे हैं और अंदर की खबरें लाने के दावे कर रहे हैं, मगर अभी तक कुछ पक्का नहीं है।

कन्फर्म हुए सलमान, 18वां सीजन भी करेंगे होस्ट

इस उत्सुकता के बीच सोमवार को कलर्स चैनल ने शो के आने की आधिकारिक घोषणा एक प्रोमो के साथ कर दी और इसी के साथ कन्फर्म हो गया कि यह सीजन भी सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किये गये प्रोमो में कड़कड़ाती बिजली वाली बैकग्राउंड में एक आंख निकलती है और सलमान की आवाज आती है- बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर, जहां अब होगा टाइम का तांडव।

शो में आएगा नया ट्विस्ट

प्रोमो के साथ लिखे कैप्शन में बताया गया है कि टाइम का तांडव एक नया ट्विस्ट लेकर आ रहा है। हालांकि, अभी शो के प्रीमियर की तारीख का एलान नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि अक्टूबर फर्स्ट वीक से शो शुरू हो जाएगा।

निया शर्मा पहली कंटेस्टेंट?

अभी कोई कंटेस्टेंट फाइनल नहीं हुआ है, मगर सोमवार को दिनभर निया शर्मा का नाम खबरों में तैरता रहा। सूत्रों के हवाले के दावा किया जा रहा है कि वो बिग बॉस 18 की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं। कहा जा रहा है कि वो शो सबसे महंगी कंटेस्टेंट होंगी। निया के अलावा अंजलि आनंद, जान खान, चाहत पांडे, कशिश कपूर के नाम भी खबरों में चल रहे हैं।