TBM Box Office: ओपनिंग वीकेंड में ही ढेर हो गई Kareena Kapoor Khan की फिल्म, कमाई जानकर लगेगा झटका

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर चल रही हवा का रुख पहचानना बड़ा मुश्किल है। एक तरफ पुरानी रिलीज तुम्बाड ने ओपनिंग वीकेंड में शानदार कलेक्शन किया है। वहीं, करीना कपूर खान स्टारर नई फिल्म द बकिंघम मर्डर्स बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग वीकेंड में ही पानी मांग गई।

ओपनिंग वीकेंड में 6.75 करोड़ का नेट कलेक्शन

13 सितम्बर को रिलीज हुई फिल्म ने 1.62 करोड़ की ओपनिंग ली थी। इसके बाद शनिवार और रविवार को क्रमश: 2.41 करोड़ और 2.72 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ द बकिंघम मर्डर्स का ओपनिंग वीकेंड का कलेक्शन 6.75 करोड़ हो गया है।

यह भी पढ़ें: Tumbbad Box Office: 6 साल बाद भी तुम्बाड का क्रेज बरकरार, ओपनिंग वीकेंड में तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

इस मर्डर मिस्ट्री को हंसल मेहता ने निर्देशित किया है, जबकि करीना लीड रोल में हैं। वैसे, करीना ने इस फिल्म के साथ बतौर निर्माता भी अपनी पारी शुरू की है। फिल्म में करीना के अलावा अश तंदन, रणवीर बरार और कीथ एलेन ने भी अहम किरदार निभाये हैं।

फिल्म की कहानी एक बच्ची के कत्ल की जांच के इर्द-गिर्द घूमती है। करीना डिटेक्टिव बनी हैं। द बकिंघम मर्डर्स मूल रूप से अंग्रेजी-हिंदी में है, जिसे हिंदी डब के साथ भी रिलीज किया गया है।

बॉक्स ऑफिस पर मिलाजुला रहा करीना का सफर

करीना कपूर खान की फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म क्रू बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। हालांकि, इस फिल्म में तब्बू और कृति सेनन उनके साथ मुख्य स्टार कास्ट में शामिल थीं। उससे पहले आई लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी, जिसमें आमिर खान लीड रोल में थे।

2020 में आई अंग्रेजी मीडियम जरूर सफल रही थी, जिसमें इरफान खान ने लीड रोल निभाया था। 2019 में आई गुड न्यूज करीना की आखिरी फिल्म है, जिसने बड़े पैमाने पर बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल की थी। वहीं, 2018 में आई वीरे दी वेडिंग भी कमर्शियली सफल रही थी।