Aditi Rao Hydari Siddharth Wedding: एक-दूजे के हुए अदिति और सिद्धार्थ, Karan Johar ने तस्वीरें देख कहा- नजर उतार दो

मुंबई। अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने अपने फैंस को सोमवार को सरप्राइज दिया। दोनों ने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से शादी कर ली है। शादी की फोटो सोशल मीडिया में शेयर की हैं, जिनमें दोनों के एक-दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है- तुम मेरे सूरज, चांद और सितारे हो। हमेशा एक-दूसरे के सोलमेट रहेंगे। मिस्टर एंड मिसेज आदु-सिद्धू। अदिति और सिद्धार्थ की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने शुभकामनाएं दी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अदिति और सिद्धार्थ ने 400 साल पुराने वाणापार्थी मंदिर में सात फेरे लिये। इस दौरान दोनों पारम्परिक लिबास पहने हुए नजर आये।

सेलेब्स ने दी शादी की बधाई

दुल्कर सलमान ने दोनों को गॉर्जस कपल बताया। करण जौहर ने बधाई देते हुए लिखा- नजर उतार दो। अनन्या पांडेय, मनीषा कोईराला, जिनिलिया डिसूजा, सोफी चौधरी, अथिया शेट्टी, लारा दत्ता, सोनाक्षी सिन्हा, भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा समेत कई सेलेब्स ने दोनों को शादी की बधाई दी है।

फिल्म के सेट पर हुई थी मुलाकात

बता दें, सिद्धार्थ और अदिति पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने इसको लेकर कभी बात नहीं की। हालांकि, सार्वजनिक तौर पर जरूर साथ देखे जाते थे। उनके रिश्ते पर आधिकारिक मुहर तब लगी, जब इसी साल मार्च में उन्होंने अपनी इंगेजमेंट की घोषणा की थी। दोनों पहली बार तेलुगु फिल्म महासमुद्रम के सेट पर मिले थे। सिद्धार्थ ने उन्हें देखकर कहा था- हैलो ब्यूटीफुल गर्ल।

अदिति और सिद्धार्थ की फिल्में

अदिति राव हैदरी ने संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में बिब्बो जान का किरदार निभाया था। इससे पहले जी5 की सीरीज ताज और प्राइम वीडियो की सीरीज जुबली में अदिति ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं, सिद्धार्थ इसी साल आई कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 में एक अहम भूमिका में नजर आये थे।