Animal के बाद बदल गये Triptii Dimri के सितारे, अब विशाल भारद्वाज की एक्शन फिल्म में बनीं Shahid Kapoor की हीरोइन

मुंबई। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में कुछ देर के रोल ने तृप्ति डिमरी की किस्मत ही बदलकर रख दी है। विक्की कौशल के साथ बैड न्यूज में फीमेल लीड निभाने के बाद तृप्ति के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है, जिसमें वो शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। यह बड़े बजट की मसाला एक्शन फिल्म होगी, जिसका निर्देशन विशाल भारद्वाज कर रहे हैं।

साजिद नाडियावाला ने की घोषणा

फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है, लेकिन इसे साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। साजिद ने अपनी कम्पनी नाडियाडवाला ग्रैंडसन के सोशल मीडिया एकाउंट से फिल्म की घोषणा की। उन्होंने कहा- जीनियस डायरेक्टर मेरे दोस्त विशाल भारद्वाज और पावरहाउस शाहिद कपूर के साथ हाथ मिलाकर मैं रोमांचित हूं। एनजीई फैमिली में बेहद प्रतिभाशाली तृप्ति डिमरी का स्वागत करके खुश हूं।

यह भी पढ़ें: Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer: चोरी हो गई सुहागरात की सीडी, ‘स्त्री’ के चक्कर में फंसे राजकुमार राव

विशाल के साथ रंगून बना चुके हैं साजिद

वहीं, विशाल भारद्वाज ने खबर पर मुहर लगाते हुए कहा- साजिद नाडियाडवाला के साथ एक बार फिर जुड़कर रोमांचित महसूस कर रहा हूं। वो बेहतरीन निर्माताओं में से एक हैं और मेरे प्रिय दोस्त। शाहिद कपूर मेरे भरोसेमंद तालिसमान हैं। तृप्ति डिमरी, जो नेशनल क्रश बन चुकी हैं, उनके साथ काम करना दिलचस्प है। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी।

साजिद नाडियाडवाला ने विशाल निर्देशित रंगून को को-प्रोड्यूस किया था, जिसमें शाहिद कपूर, सैफ अली खान और कंगना रनौत ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं।

यह भी पढ़ें: Housefull 5 Star Cast: अक्षय कुमार की हाउसफुल 5 में हुई पांच हीरोइनों की एंट्री, एक रह चुकी है Bigg Boss 16 का हिस्सा

तृप्ति की आने वाली फिल्में

एनिमल के बाद तृप्ति विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज में नजर आई थीं, जो सिनेमाघरों के बाद अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो चुकी है। अगले महीने राजकुमार राव के साथ उनकी फिल्म विक्की विद्या का वो बाला वीडियो रिलीज होने वाली है। भूल भुलैया 3 में वो कार्तिक आर्यन के साथ दिखेंगी, जो दिवाली पर आ रही है। वहीं, करण जौहर की धड़क 2 में तृप्ति सिद्धांत चतुर्वेदी की लीडिंग लेडी बनी हैं।